बेटी की हत्या के बाद पुलिस कार्रवाई के लिये भटक रहा है पिता। MP CRIME NEWS

23 July 2018

DEWAS: मध्य प्रदेश के देवास जिले के कांटाफोड़ में एक पिता ने अपनी 6 साल की बच्ची को न्याय दिलाने के लिए एसपी से गुहार लगाई है। पिता ने 6 साल की बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सोमवार को एसपी को आवेदन दिया। पिता का आरोप है कि थाने में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। दूसरी ओर आरोपी उसे और पत्नी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। राधाकिशन सोलंकी ने एसपी को दिए आवेदन में बताया कि 7 जुलाई को सिंगोडी गांव में नदी किनारे खेत पर तीन लोगों ने बेटी रक्षा की गला दबाकर हत्या की और उसे फांसी पर लटका दिया। हम नामजद रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे, लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई। 

पुलिस ने न तो इनसे पूछताछ की और ना ही इन्हें गिरफ्तार किया। सोलंकी का कहना है कि 6 साल की बच्ची फांसी जैसा कदम कैसे उठा सकती है। आरोपी मुझे और मेरी पत्नी को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आरोपी का कहना है कि तूने हमारे नाम कैसे बता दिए हम तुझे भी जान से मार देंगे। इसकी शिकायत मैंने कांटाफोड़ थाने में लिखित में आवेदन दिया है, लेकिन पुलिस ने भी अब तक ना तो आरोपियों को गिरफ्तार किया और ना ही पूछताछ की।

सोलंकी ने बताया कि आरोपी ने एक हिरण का बच्चा पकड़ रखा था, जिसे मैं व मेरी बेटी रक्षा रोजाना देखते थे, लेकिन कुछ दिनों के बाद आरोपी हिरण के बच्चे को मार कर खा गया। हिरण का बच्चा नहीं दिखने पर बेटी ने उसके बारे में पूछा तो आरोपी ने मुझे धमकी दी कि बच्ची को समझा दे, हिरण का नाम लेना बंद कर दे अन्यथा इसका गला दबा दूंगा। आरोपी द्वारा धमकी देने की बात मैंने थाने पर SI साहब को बताया, लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->