Advertisement

JABALPUR: चलती ट्रेन में महिला ADG सहित कई यात्राओं को लूटा | MP NEWS



जबलपुर। इंदौर से जबलपुर आने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस में चलती ट्रेन में लूट की वारदात का खुलासा हुआ है। लुटेरों ने मप्र पुलिस की महिला एडीजी आरती शुक्ला सहित कई महिलाओं को लूटा। इसके अलावा स्लीपर कोच में भी कई यात्रियों को लूटा गया। लूट की यह वारदात एसी ए-1 कोच और स्लीपर कोच में हुई है। इस घटना ने एक बार फिर रेल यात्रियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया, अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाश आदत अपराधी हैं और पहले भी चलती ट्रेन में लूट कर चुके हैं। 

जानकारी के मुताबिक नरसिंहपुर में सुबह करीब सवा चार बजे ट्रेन चलते ही चेन पुलिंग हुई थी। इसके बाद ट्रेन में तीन-चार लोग चढ़े थे। टीटी ने उन्हें देख लिया था, लेकिन इसकी सूचना ट्रेन में मौजूद पुलिस जवानों को नहीं दी। कुछ ही देर में से एसी ए-1 कोच में घुस गए और वहां बैठी महिलाओं से लूटपाट कर उनका कीमती सामान छीन लिया। इन महिलाओं में रीवा एडीजी आरती शुक्ला भी शामिल थी, लुटेरों ने उनके साथ भी लूटपाट की। अनिता शर्मा, रेणु सेन, पूनम भलेचा के साथ भी लूटपाट हुई है। 

इसके अलावा इसी ट्रेन के स्लीपर कोच में भी यात्रियों के साथ लूटपाट की घटना हुई है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि एसी कोच में लूट करने वाले बदमााश और स्लीपर कोच में लूट करने वाले एक ही हैं या अलग अलग थे। इस गिरोह में कुल कितने सदस्य हैं और यह गिरोह कब से एक्टिव है, पुलिस के पास इसकी कोई सूचना नहीं है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com