INDORE में आलीराजपुर निवासी एयर होस्टेस छात्रा का रेप | MP NEWS

08 July 2018

इंदौर। जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक युवक ने घर में घुसकर एयर होस्टेस की ट्रेनिंग ले रही छात्रा से दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। दोनों की दोस्ती कॉलेज में हुई थी। दोनों एक-दूसरे को दो साल से जानते हैं। आरोपित बंबई बाजार निवासी पार्षद का रिश्तेदार बताया जा रहा है। पुलिस ने साधु वासवानी नगर निवासी 19 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर अली (21) पिता अब्बास बेग निवासी बंबई बाजार को गिरफ्तार किया है। 

एएसआई अंकिता मंडलोई के मुताबिक छात्रा जोबट (आलीराजपुर) की रहने वाली है। वह दो साल से किराए से कमरा लेकर रह रही है। पीड़िता के पिता का ट्रैवल्स का काम है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दोनों की मुलाकात एयर होस्टेस ट्रेनिंग कॉलेज (गीता भवन) में हुई थी। परिवार के बीच दोनों की शादी को लेकर बात भी हुई थी। बाद में आरोपित के परिवार ने रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद से पीड़िता ने आरोपित से बात करना बंद कर दिया।

शुक्रवार रात दो बजे आरोपित पीड़िता के घर पहुंचा। छात्रा के दरवाजा खोलने के बाद वह अंदर चला आया और उसे धमकाकर ज्यादती की। शनिवार सुबह पीड़िता ने थाने पर शिकायत की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित बंबई बाजार निवासी पार्षद का रिश्तेदार है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->