Loading...

BHOPAL में BJP पार्षद ने अपने ही सांसद और विधायक को खदेड़ा, सांसद से की हाथापाई | MP NEWS

भोपाल। कोलार के सनखेड़ी में भाजपा पार्षद बनफूल मीणा के पति श्याम मीणा ने आज अपनी ही पार्टी के नेताओं का खुलेआम विरोध किया। उन्होंने भूमि पूजन करने आए सांसद आलोक संजर एवं विधायक रामेश्वर शर्मा का रास्ता रोक लिया और जमकर विवाद किया। पार्षद पति श्याम मीणा पूरी तैयारी से मौजूद थे। उनके साथ दर्जनों समर्थक भी थे। अपनी ही पार्टी के पार्षद पति द्वारा किया जा रहा हंगामा बढ़ता देख सांसद एवं विधायक वहां से वापस चले गए। 

पार्षद ने आरोप लगाया कि पार्षद निधि से हुए काम का श्रेय विधायक लेना चाह रहे हैं। जैसे ही विधायक और सांसद वहां पहुंचे तो पार्षद मीणा और उनके पति ने सभी को रोक लिया, इस बीच दोनों के बीच विवाद होने लगा। सांसद संजर ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन मीणा ने उनकी एक ना सुनी। इस बीच पार्षद समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। सभी विपक्षी दल की तरह अपने सांसद और विधायक का विरोध कर रहे थे। 

बता दें कि ये वही भाजपा नेता श्याम मीणा हैं, ​जो पिछले करीब 2 सालों से लगातार अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये पार्टी नेताओं की टांग खिंचाई करते रहते हैं। इसके अलावा कोलार क्षेत्र में भाजपा विधायक के विरुद्ध संचालित होने वाली गतिविधियों को बढ़ाना देते हैं। संगठन स्तर पर इन्हे तलब भी किया जा चुका है तब मीणा ने सभी समस्याओं को पार्टी स्तर पर उठाने का वचन दिया था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com