कमला राजा HOSPITAL के महिला गार्ड ने अटेंडेंट को पीटा, VIDEO वायरल। GWALIOR NEWS

31 July 2018

ग्वालियर: केआरएच में सोमवार को अंदर जाने को लेकर अटेंडेंट संजीव जैसवाल और महिला गार्ड में झगड़ा हो गया। अटेंडेंट का आरोप है कि गार्ड ने अंदर जाने से मना कर दिया था तो वह बाहर खड़े मोबाइल पर गाने सुन रहे थे। गार्डों को लगा कि वह वीडियो बना रहे हैं, तब गार्ड ने अटेंडेंट का मोबाइल छीन लिया। मोबाइल मांगने पर महिला गार्ड ने उसे चांटा मारा। इसके बाद अन्य गार्ड आ गए और सभी ने मिलकर अटेंडेंट से मारपीट की। जब लोगों ने बचाने का प्रयास किया तो कार में डालकर ले गए और कमरा बंद करके मारा।

महिला गार्ड रजिया कुरैशी और सीमा धानुक का अारोप है कि उन्होंने अटेंडेंट को गेटपास न होने के कारण रोका था, जिस पर वह वीडियो बनाने लगा। जब उसे रोका तो वह गालियां देते हुए अभद्र व्यवहार करने लगा और हमारे साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। सूचना मिलते ही कंपू थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस झगड़े का किसी ने वीडियो बनाकर जारी कर दिया। वीडियो में तीन महिला गार्ड अटेंडेंट को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। कंपू पुलिस ने मामला दर्ज कर दो सुपरवाइजरों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला गार्डों ने सहायक अधीक्षक डॉ. जितेंद्र नरवरिया से भी शिकायत की है। इस घटना के बाद गार्डों ने काम बंद कर दिया करीब तीन घंटे बाद वे काम पर लौट आए।

मेरी पत्नी रेनू गायनिक वार्ड में रविवार को भर्ती हुई थी। डॉक्टरों ने उसकी ब्लड रिपोर्ट लाने के लिए कहा। जब मैं ब्लड रिपोर्ट लेकर जब पहुंचा तो महिला गार्ड ने मुझे अंदर जाने से राेक दिया। इसके बाद मैं बाहर खड़े होकर मोबाइल पर गाने सुनने लगा। गार्डों को लगा कि मैं उनका वीडियो बना रहा हूं। एक महिला गार्ड ने मेरा मोबाइल छीन लिया। जब मैंने मोबाइल मांगा तो महिला गार्ड ने चांटा मार दिया। वहां मौजूद 4-5 गार्ड और आ गए और मुझे पीटने लगे। इसी बीच मेरी पत्नी आ गई तो उसे भी धक्का मार दिया और गालियां दीं। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने मुझे बचाने का प्रयास किया तो सभी गार्ड मुझे मारुति वैन में डालकर ले गए और अपने ऑफिस में कमरा बंद करके डंडों से मुझे पीटा। मैं बार-बार कहता रहा कि यदि मेरी गलती है तो पुलिस के हवाले कर दो लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी। इसके बाद पुलिस मुझे थाने ले अाई। -अटेंडेंट संजीव जैसवाल, जिसके साथ मारपीट हुई है।

हम केआरएच गेट पर तैनात थे। अटेंडेंट रोकने के बाद भी मुख्य गेट से अंदर दाखिल हो गया। जब यह लेबर रूम की ओर जाने लगा तो वहां गेट पर रजिया कुरैशी ने उसे यह कहते हुए रोक दिया कि अभी मैडम का राउंड चल रहा है। इसके बाद अटेंडेंट हमारा वीडियो बनाने लगा ताे हमने उसे मना किया। इस पर अटेंडेंट ने हमें गंदगी-गंदी गालियां दीं। हमने उसे बाहर निकलने के लिए कहा तो उसने हमारे साथ मारपीट की। मेरा कॉलर पकड़ लिया और मेरी शर्ट के बटन तोड़ दिए। हमने बचाव का प्रयास किया तो वहां रखे डंडे से मेरे साथ मारपीट की। उसके साथ हमने मारपीट नहीं की बल्कि उसके साथियों ने ही उसे पीटा है, जिसे इसने भगा दिया है।
सीमा धानुक, महिला गार्ड

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->