HOSPITALपहुंचे पिता ने बेटी को जान से मारने की धमकी दी। GWALIOR NEWS

23 July 2018

GWALIOR: महिला स्वधार गृह में फिनायल पीने के बाद कमलाराजा अस्पताल में भर्ती समीक्षा जैन से उसके पिता मिलने पहुंचे। समीक्षा से पिता ने घर आने की बात कही लेकिन समीक्षा ने साफ इनकार कर दिया। समीक्षा ने बताया कि पिता उसे जान से मारने की धमकी दे गए हैं और दो युवकों को वे साथ लाए थे जो अस्पताल में उसकी निगरानी कर रहे हैं। समीक्षा ने स्वाधार गृह स्टाफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की मांग की है।  ज्ञात रहे कि तीन रोज पहले यहां महिला स्वाधार गृह में रह रही समीक्षा जैन ने उसे छोड़ने की जिद पर फिनायल पी लिया था। फिनायल पीने के कारण उसे तत्काल एंबुलेंस के जरिए जेएएच के पॉइजन वार्ड में भर्ती कराया गया था जहां से अब केआरएच रेफर कर दिया गया है। जहां समीक्षा का इलाज चल रहा है, एक-दो दिन में समीक्षा की छुट्टी की जा सकती है। समीक्षा से मिलने पहुंचे पिता ने उससे बात की और घर चलने को कहा,लेकिन समीक्षा ने मना कर दिया। जिला महिला सशक्तिकरण अधिकारी शालीन शर्मा ने बताया कि समीक्षा ने पिता द्वारा जान से मारने की धमकी देने की बात बताई है, स्वाधार गृह की निगरानी में उसका इलाज जारी है।      

टेंशन में स्वाधार गृह स्टाफ कहां ले जाएं समीक्षा को -
समीक्षा की जिद है कि अब वह इंदिरा गांधी कामकाजी महिला आवास गृह में वापस नहीं जाएगी। इसके साथ ही उसे वन स्टॉप सेंटर भी नहीं जाना है। वह स्वतंत्र होना चाहती है। समीक्षा का कहना है कि उसे अकेला छोड़ दो या फिर आदिल के घर भेजा जाए। अब स्वाधार गृह स्टाफ परेशान है कि समीक्षा का क्या किया जाए।

दरअसल हुआ ये कि अशोकनगर जिला मुख्यालय से 50 किमी दूर मुंगावली कस्बे के जैन परिवार की युवती और मुस्लिम परिवार के युवक के लापता होने के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने युवती को हैदराबाद से बरामद कर आरोपी युवक आदिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन अब वह जमानत पर बाहर है। युवती को कोर्ट के आदेश पर ग्वालियर स्थित नारी निकेतन में रखा गया है। समीक्षा के परिजन का आरोप है कि मोहम्मद आदिल ने उनकी बेटी का जबरिया धर्म परिवर्तन कराया है। युवती के परिजनों ने यह भी आरोप लगाया था कि मुस्लिम समाज द्वारा लव जेहाद चलाया जा रहा है, उसी के तहत युवती को शिकार बनाया गया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week