DINDORI: महिला पुलिस की ब्लैकमेलिंग से तंग आॅटो चालक ने की आत्महत्या | MP NEWS

17 July 2018

जबलपुर। खबर डिंडोरी से आ रही है। यहां एक आॅटो चालक बसंत सोनी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। आॅटो चालक के परिजनों का कहना है कि एक महिला पुलिस कर्मचारी उसे धमका रही थी। वो इतना ज्यादा दहशत में था कि उसकी प्रताड़ना से बचने के लिए आॅटो चालक ने आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी लगते ही इलाके में भीड़ जमा हो गई। लोगों ने चक्काजाम कर दिया। वो महिला पुलिस कर्मचारी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने एफआईआर का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर जाम खुला। 

सोमवार की सुबह मृतक बसंत सोनी के ऑटो और महिला पुलिसकर्मी की कार में भिड़ंत हो गई थी जिसमें कार तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस टक्कर में ऑटो चालक बसंत सोनी सहित एक स्कूली छात्र को चोटें भी आई थीं। कार पुलिस लाइन में पदस्थ महिला पुलिसकर्मी की बताई जा रही है। जिस वक्त यह हादसा हुआ महिला पुलिसकर्मी के अलावा उनके पति कार में बैठे हुए थे। वह खुद कोतवाली थाना में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। घटना के बाद पुलिस दंपति ने इस बात की शिकायत कोतवाली पुलिस में भी की थी।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि महिला पुलिसकर्मी कार सुधरवाने के एवज में मृतक से एक लाख रूपये की मांग कर रही थी और रुपये नहीं देने पर पुलिसिया धौंस दिखा रही थी। पुलिस दंपति द्धारा धमकाने के कारण ऑटो चालक डरा और सहमा हुआ था। मौका मिलते ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देखते ही देखते यह खबर गाँव और शहर में आग की तरह फ़ैल गई और आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम करने की कोशिश की। हालांकि पुलिस के समझाने से जाम समाप्त कर दिया। वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुये जांच के बाद दोषियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही करने की बात कर रही है। हैरत की बात तो यह है कि दुर्घटना ग्रस्त दोनों वाहन कोतवाली परिसर में खड़े हुए थे लेकिन ऑटो चालक की आत्महत्या के बाद कोतवाली से कार का गायब हो जाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करता है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts