DHAR: नवविवाहिता को मुश्ताक से मुक्त कराने बाजार बंद | MP NEWS

18 July 2018

धार। जिले के धामनोद नगर में पूरा बाजार बंद रहा। जनता आक्रोशित है और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रही है। लोग मुश्ताक खान की गिरफ्तारी और उसके द्वारा अपहृत की गई नवविवाहिता की मुक्ति चाहते हैं। बता दें कि मुश्ताक खान ने भरे बाजार बंदूक की नौक पर विवाहिता का अपहरण कर लिया था। पुलिस अब तक मुश्ताक खान का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। इस मामले में कई सामाजिक संगठन एकजुट हो गए हैं। विरोध बढ़ता जा रहा है। 

बता दें कि 12 जुलाई को बंदूक की नोक पर धामनोद नगर के फुड़ी होटल चौराहे से नवविवाहिता का बालसमुंद निवासी मुश्ताक खान ने अपहरण कर लिया था। जिसके बाद समाजिक संगठनों ने कलेक्टर के नाम का ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस-प्रशासन नवविवाहिता का पता नहीं लगा सकी है और ना ही आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका है।

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से समाज के लोगों में काफी आक्रोश है, जिसके चलते बुधवार को हिन्दू समाज के आह्वान पर धामनोद नगर बंद रखा गया है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। धार पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी पर 5000 रु का इनाम भी घोषित किया है। लेकिन अभी तक आरोपी की कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। फिलहाल सुरक्षा की दृष्टि धामनोद नगर में दर्जनों की संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts