DEWAS: लड़की ने BF के भतीजे का अपहरण किया, फिरौती में चाहिए था जिंदगी भर का प्यार | CRIME NEWS

21 July 2018

देवास। यहां एक अजीब तरह की LOVE STORY सामने आई है। बी-फॉर्मा कर चुकी युवती का बॉयफ्रेंड उससे 1 माह से बात नहीं कर रहा था। रूठे BOY FRIEND को मनाने के बजाए उसने एक ऐसी साजिश रची कि प्रेमी उससे बात करने के लिए मजबूर हो जाए। युवती ने अपने प्रेमी के भतीजे को किडनेप कर लिया। फिरौती में वो अपने प्रेमी से सारी जिंदगी प्यार करने का वादा चाहती थी परंतु इससे पहले कि डील तय हो पाती, युवती को गिरफ्तार कर लिया गया।

देवास जिला स्थित हाटपिपल्या टीआई बीडी वीरा ने बताया एजुकेशन स्पार्क कान्वेंट स्कूल के तीसरी कक्षा के छात्र शैलेंद्र ओमप्रकाश 8 वर्ष का आरोपी रजनी गौंड निवासी भैंसाद-रेहटी जिला सीहोर (23) ने राजेश गवाली निवासी जावर की मदद से अपहरण कर लिया गया। आरोपी युवती ने बी फाॅर्मा किया है। पूछताछ में बताया कि अपहरण किए गए बालक के चाचा यशराज से प्रेम प्रसंग है। 2 माह पूर्व यशराज के पिता की तबीयत खराब थी और इंदौर के हास्पिटल में भर्ती थे। उस समय भी यशराज के पिताजी की काफी सेवाएं की थी और यह सब बात यशराज के घर वालों को मालूम भी है। मेरा लगाव बढ़ता चला गया। एक माह से प्रेमी मुझसे मोबाइल पर बात करना बंद कर दी, मुझे मेरे प्रेमी से मिलना था इसलिए मैंने भतीजे के अपहरण करने का प्लान बनाया था।

कैसे किया अपहरण
सुबह 10 बजे दोनों अपहरणकर्ता विद्यालय में बालक की छुट्टी होने पर लेने आए। प्राचार्य ने उनसे पूछा कि आप लोग कौन हो, लड़की ने खुद को बालक की मौसी बताया। इन्होंने घर वालों के नाम भी बताएं। प्राचार्य ने सोचा कि बालक के रिश्तेदार हो सकते हैं। बालक को उन्होंने मोटरसाइकिल पर बैठाया। इसके बाद घर की ओर जाने के बजाय सोनकच्छ की ओर गाड़ी से जाने लगे। प्राचार्य को शंका हुई। उन्होंने तुरंत बालक के पिता को फोन लगाकर जानकारी दी कि आपके बालक को एक लड़की और एक लड़का मोटरसाइकिल पर बिठाकर सोनकच्छ की ओर जा रहे हैं।

लड़के के पिता और विद्यालय के प्राचार्य दोनों बाइक से उनका 15 किलोमीटर तक पीछा करते हुए पहुंचे और पकड़ा। इसके बाद डायल 100 बुलाकर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। टीआई बीडी वीरा ने बताया लड़की ने सबूत के तौर पर अपने प्रेमी अजय के साथ 4-5 फोटो व वीडियो के सबूत भी प्रेमी होने का प्रमाण दिया है। अपहृत बालक के पिता ओमप्रकाश का कहना है कि मेरे भाई से इस लड़की का प्रेम प्रसंग का कोई मामला नहीं है। यह लड़की अपहरण के मामले से बचने के लिए ऐसा कह रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week