NEEMUCH: बच्चों से भरी कांग्रेस नेता की स्कूल बस: उफनते नाले पर जानलेवा स्टंट | MP NEWS

21 July 2018

नीमच। यदि मालिक नेता हो तो उसके नौकर भी बेलगाम होते हैं। भोपाल में एक विधायक के ड्राइवर ने उसी की नौकरानी का रेप किया तो इधर कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल के स्कूल बस ड्राइवर ने जानलेवा स्टंट कर डाला। बच्चों से भरी स्कूल बस को उफनते नाले में उतर दिया और पुल पार करके दिखाया। यदि थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो बस समेत सभी बच्चे नाले में समा जाते। 

पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल यहां पटेल पब्लिक स्कूल का संचालन करते हैं। इसी स्कूल की एक बस जो स्कूली बच्चों से भरी हुई थी, गांव दारू के समीप पहुंचा। यहां रपने पर पानी ओवरफ्लो हो रहा था। ऐसे हालात में प्रशासन को रास्ता बंद कराना चाहिए परंतु हेलमेट की वसूली में लगी पुलिस अक्सर ऐसे स्थानों पर पाइंट ही नहीं बनाती। रपटे पर पानी तेजी से से बह रहा था लेकिन बस ड्राइवर ने जरा भी नहीं सोचा और बस को पानी के बीच उतारते हुए उसे पार निकाल लिया।

इस दौरान बस करीब आधी पानी में डूब गई थी और उस पर बच्चे बैठे हुए थे। अगर थोड़ा भी बस इधर-उधर हो जाती तो कोई बड़ा हादसा यहां हो सकता था। जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पब्लिक ने आक्रोश जताया। अब प्रशासन बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रहा है। बता दें कि शिक्षा के अधिकार कानून के तहत स्कूल बस में सवार बच्चों की सुरक्षा की जिम्मेदारी स्कूल संचालक की होती है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->