KATRINA ने की नमस्ते और INDORE में मचा हड़कंप। MP NEWS

21 July 2018

INDORE: निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शनिवार को इंदौर पहुंचीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ। एमजी रोड पर आयोजित कार्यक्रम में उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस धक्का-मुक्की पर उतर आए। मंच पर पहुंचते ही कैफ ने फैंस की ओर हाय करते हुए उन्हें नमस्ते इंदौर बोला। कैट के नमस्ते करते ही भीड़ ने नारे लगाते हुए उनके करीब पहुंचने की कोशिश की। सैकड़ों लोगों की भीड़ को आगे आते देख पुलिस के साथ बाउंसर्स भी उन्हें रोकने में लग गए। इस दौरान भीड़ को हटा रहे बाउंसर्स और लोगों के बीच विवाद की स्थिति बन गई। यहां मौजूद कुछ लोगों ने एक-दूसरे को पीछे करने के चक्कर में धक्का-मुक्की भी की। इससे एमजी रोड का यातायात भी खासा प्रभावित हुआ।

कुछ समय पहले इंग्लैंड में मानाया जन्मदिन


अभिनेत्री कैटरीना कैफ का जन्मदिन अभी कुछ समय पहले ही था। उन्होंने इस दिन को इंग्लैंड में अपने करीबी लोगों के साथ मनाया था। 34 वर्षीय कैटरीना का कहना है। कि उन्हें जन्मदिन पर बड़ी बड़ी योजनाएं बनाना पसंद नहीं है और उन्हें जन्मदिन सादगी से मनाना अच्छा लगता है। उन्होंने बताया ‘‘ मेरे लिए जन्मदिन का मतलब है अपनों के साथ समय बिताना। मैं बहुत अधिक याद रखने में यकीन नहीं रखती। हर साल मैं प्रयास करती हूं कि समय अच्छा गुजरे। मैं अपनी बहन के साथ हूं। मैं जन्म दिन को लेकर खुश हूं।

आने वाली है नई फिल्म 

यह समय मस्ती और आराम करने का है। '' कैटरीना कैफ की ‘ जीरो ' फिल्म आने वाली है। अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए काम से छुट्टी लेने वाली कैटरीना ने कहा ‘‘जब मैं वापस जाउंगी तो मुझे आनंद एल राय की फिल्म जीरो पूरी करना है। फिल्म के लिए मुझे एक गाना शूट करना है।'' वह आमिर खान के साथ ‘ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ' में भी नजर आएंगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week