पासपोर्ट वेरिफिकेशन के बदले दरोगा ने महिला से कहा: आओ गले तो मिल लो | CRIME NEWS - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





पासपोर्ट वेरिफिकेशन के बदले दरोगा ने महिला से कहा: आओ गले तो मिल लो | CRIME NEWS

13 July 2018

नई दिल्ली। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। पुलिस के सामने भी सुरक्षित नहीं हैं। खुद पुलिस ही उनकी इज्जत पर हाथ डालने का मौका तलाशती रहती है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर तीन निवासी एक महिला पत्रकार के पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए पहुंचे दरोगा ने मर्यादा की सीमाएं तोड़ दीं। पासपोर्ट वेरिफिकेशन के बदले में दरोगा बोला: मैडम आओ गले तो मिल लो। 

महिला ने ट्विटर पर मामले की शिकायत गृहमंत्री, विदेशमंत्री, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पासपोर्ट विभाग और गाजियाबाद पुलिस से की है। शिकायत के आधार पर एसएसपी ने दरोगा को निलंबित कर दिया है और जांच इंदिरापुरम एएसपी को सौंपी है। पुलिस अधिकारियों ने महिला से थाने में आकर शिकायत देने की बात कही है। देर शाम तक तहरीर नहीं मिली थी।  एएसपी इंदिरापुरम रवि कुमार के मुताबिक जांच में सामने आया है कि महिला का पासपोर्ट रिन्यूअल होना था।

बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12:30 बजे वसुंधरा चौकी पर तैनात एक अंडर ट्रेनी दरोगा देवेंद्र सिंह सोसायटी में महिला का पासपोर्ट वेरिफिकेशन करने गया था। सोसायटी का गार्ड दरोगा को महिला के फ्लैट तक ले गया। वेरिफिकेशन के दौरान महिला अपनी मेड के साथ घर पर थी। वेरिफिकेशन करने से पूर्व महिला ने दरोगा को अपने पत्रकार होने का परिचय दिया। एएसपी ने बताया कि दरोगा ने महिला से पासपोर्ट वेरिफिकेशन संबंधित कुछ सवाल पूछकर जानकारी जुटाई। उसके बाद वह वापस आ गया।

एएसपी ने बताया कि महिला ने अभी व्हाट्सएप पर शिकायत भेजी है, वह लिखित में तहरीर देगी। उसके बाद महिला और दरोगा से पूछताछ की जाएगी। दरोगा के लौटने के कुछ देर बाद महिला ने दरोगा पर गले लगाने की बात कहने का आरोप लगाते हुए ट्विट कर यूपी पुलिस, गृहमंत्री, विदेशमंत्री, यूपी सीएम और पासपोर्ट विभाग को शिकायत की।

एएसपी रवि कुमार ने बताया कि महिला की ट्विट के बाद उन्होंने महिला को फोन कर थाने में आकर शिकायत करने की बात कही। इस पर महिला ने कुछ देर बाद थाने आने की बात कही। उन्होंने बताया कि शाम तक कोई शिकायत थाने में नहीं आई।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->