BSP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था टिकट चाहिए तो रात रुक जाओ: आरोप | MP NEWS

03 July 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति में कांग्रेस की तरफ से गठबंधन प्रस्ताव मिलने के बाद सुर्खियों में आ गई बसपा के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार एवं उनके 3 साथियों के खिलाफ बलात्कार का मामला छेड़छाड़ एवं जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता बसपा की ही महिला नेता है। आरोप है कि प्रदेश अध्यक्ष ने महिला नेता से कहा कि यदि वो 2018 के विधानसभा चुनाव में टिकट पक्का करना चाहतीं हैं तो उनके साथ रात रुकें। 

मामला टीटी नगर थाने में दर्ज किया गया है। सूत्रों का कहना है कि बसपा की महिला नेता इससे पहले भी विधानसभा चुनाव में बसपा की प्रत्याशी रह चुकीं हैं। वो कई दिनों से अपना आवेदन लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहीं थीं। अंतत: पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया। एफआईआर के अनुसार नर्मदा प्रसाद पर आरोप है कि 5 मई को 74, बंगले में बसपा की मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में पीड़िता भी उपस्थित थी। इसी दौरान नर्मदा प्रसाद ने महिला के सामने रात रुकने का प्रस्ताव रखा। इतना ही नहीं इसके बाद नर्मदा का समर्थक महेश कुशवाहा महिला को अश्लील फोटो और वीडियो भेज कर प्रताड़ित कर रहा था। टीटी नगर थाने में नर्मदा प्रसाद अहिरवार के खिलाफ धारा 354, 506 और साइबर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महिला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने इसकी बात नहीं मानी तो मुझे पार्टी से निकाल दिया। मैं बहुजन की बेटी हूं, आखिर तक लड़ाई लडूंगी। महिला का आरोप है कि उसने पार्टी के प्रभारी राजाराम को बताया था, लेकिन किसी ने मेरी फरियाद नहीं सुनी। महिला कार्यकर्ता का कहना था कि वह इस मामले की शिकायत पार्टी प्रमुख मायावती से करेंगी।

मेरी छवि खराब करने की कोशिश
वहीं, बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार ने पार्टी की महिला कार्यकर्ता द्वारा उन पर लगाये गये आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ महिला द्वारा जिस तरह की बातें की गई है वह एक सोची समझी साजिश का हिस्सा नजर आ रही है, महिला द्वारा मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

चरित्र पर लगे सवालिया निशान
अहिरवार ने कहा कि महिला कार्यकर्ता द्वारा जिस तरह की बाते की गई हैं, इससे मेरे चरित्र पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, इसलिये मुझे मजबूरन मीडिया के सामने सफाई देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि मैंने उस महिला से कभी अकेले में मिलने की बात नहीं की है। पार्टी के कार्यकर्ताओं से मैं हमेशा ही अच्छे वातावरण में बातचीत करता हूं और सभी कार्यकर्ताओं को एक बराबर तवज्जो देता हूं।

हम विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे
उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से सोचा समझा झूठ है जो मीडिया के सामने परोसा गया है मैं इन आरोपों का खंडन करता हूं। हम तो आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं और लगातार अलग-अलग जिलों में जाकर बहुजन समाज पार्टी की बैठक आयोजित पार्टी को मजबूत करने की कोशिश में जुटे है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week