BJP नेता ने छात्रा का रेप कर जो VIDEO बनाया था, वायरल हो गया | NATIONAL NEWS

23 July 2018

NEW DELHI: गुजरात राज्य की भाजपा के उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा नेता एक महिला के साथ यौन संबंध बनाते दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि यह वही वीडियो है जो भाजपा नेता जयंती भानुशाली ने छात्रा को ब्लैकमेल करने के लिए बनाया था। छात्रा अच्छे कॉलेज में एडमिशन का निवेदन करने आई थी। आरोप है कि इसी का फायदा उठाकर भाजपा नेता ने ना केवल रेप किया बल्कि वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया। कई बार यौन शोषण किया। यहां तक कि न्यूड होकर वीडियो कॉल करने को भी मजबूर किया। 

ब्लैकमेल किया, न्यूड होकर वीडियो कॉल करने को कहा

जानकारी के मुताबिक, सूरत की रहने वाली एक लड़की ने गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता का कहना था कि आरोपी जयंती भानुशाली ने अच्छे कॉलेज में एडमिशन दिलाने के नाम पर उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा था। पीड़िता की तहरीर के आधार पर सूरत के सरथाना पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 294, 406, 420, 342 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया है कि भानुशाली ने उसको कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया था। इतना ही नहीं उसे निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल करने के लिए कहा था। 

रेप के आरोप लगने के बाद जयंती भानुशाली को पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ा। पीड़िता का कहना था कि वह पिछले साल जयंती भानुशाली के संपर्क में आई थी। वह फैशन डिजाइनिंग कोर्स कराने वाले कॉलेज में एडमिशन के लिए जयंती भानुशाली से मिली थी। भानुशाली ने उससे वादा किया था कि वह उसका एडमिशन करवा देंगे।

पीड़िता की तहरीर के अनुसार, पिछले साल नवंबर में जयंतीभाई ने महिला को अहमदाबाद बुलाया था। वहां से उसे कार में गांधीनगर ले जाया गया और सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं रेप के दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया था। यही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week