Advertisement

BJP MLA के घर में नौकरानी का गैंगरेप, 2 माह तक हुआ शोषण | BHOPAL CRIME NEWS



भोपाल। भिंड जिले के भाजपा नेता एवं मेहगांव विधायक मुकेश चौधरी के घर में उनकी नौकरानी का 2 माह तक गैंगरेप किया जाता रहा। आरोपी और कोई नहीं बल्कि विधायक का ड्राइवर और उनका नौकर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में मुकेश चौधरी का कोई बयान सामने नहीं आया है। 

भिंड के भाजपा नेता एवं मेहगांव विधायक मुकेश चौधरी के घर नौकरानी का काम करने वाली महिला ने विधायक के ड्राइवर और बंगले पर काम करने वाले एक नौकर पर रेप का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर टीटी नगर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ 376 और 506 की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

टीटी नगर थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव का कहना है कि महिला ने शिकायत की है कि विधायक का ड्राइवर मोहन औऱ बंगले पर काम करने वाला नौकर मलखान दो माह से पीड़िता के साथ रेप कर रहे थे औऱ जब महिला ने इसका विरोध किया तो महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल टीटी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है औऱ अब आरोपियों की तलाश कर रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com