जमीन में गाड़ दूंगा, भोपाल में रहना भुला दूंगा: भाजपा नेता ने पकौड़े वालों से कहा | BHOPAL NEWS

भोपाल। मीडिया में गए तो जमीन में गाड़ दूंगा, भोपाल में रहना भुला दूंगा। कुछ इस तरह की धमकियों भरा एक आॅडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह आॅडियो भाजपा नेता एवं मंडल अध्यक्ष भीकम सिंह बघेल का है। वो अपने इलाके के 100 से ज्यादा ठेले वालों को धमका रहे हैं। दरअसल, बात यह है कि जिस स्थान पर 100 से ज्यादा निर्धन लोग चाट पकौड़े का ठेला लगाते हैं, वहां अब मंडल अध्यक्ष भीकम सिंह बघेल अपना आलीशान रेस्टोरेंट बना रहे हैं। इसलिए उन्होंने वहां लगने वाले सभी ठेलों को हटवा दिया है। जब सभी एकजुट होकर शिकायत करने जा रहे थे तब भाजपा नेता ने उन्हे धमकियां दीं। नेता को पता चला कि पीड़ित मीडिया के पास भी जा सकते हैं, तो जमीन में गाड़ देने की धमकी दे डाली। 

सोमवार को महापौर निवास पर आयोजित चौपाल में 100 से अधिक निर्धन ठेला संचालक न्याय की गुहार लगाने पहुंचे। उनका कहना था कि हम लोग सालों से चाट पकोड़े का ठेला लगाते आ रहे हैं। इसी से हमारे घर का चूल्हा जलता है लेकिन अब मंडल अध्यक्ष भीकम सिंह बघेल का रेस्टोरेंट खुल रहा है इसलिए हम लोगों को जबरन हटा दिया गया। उनका कहना है कि हमने किसी भी प्रकार का कोई अतिक्रमण नहीं किया जिससे जनता या नगर निगम को कोई परेशानी हो, हम दस सालों से यहां ठेले लगा रहे हैं। पीड़ितों ने महापौर, नगर निगम अध्यक्ष, और पुलिस अधीक्षक भोपाल, दक्षिण को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

भाजपा नेता का आॅडियो वायरल
इसी दौरान एक ऑडियो भी वायरल हुआ। दावा किया गया है कि इसमें मंडल अध्यक्ष भीकम सिंह बघेल की आवाज है जो पीड़ित ठेला संचालक से बात कर हैं। इस आॅडियो में बघेल पीड़ित व्यक्ति से कह रहे है कि भोपाल में रहना भुला दूंगा। इस पर पीड़ित व्यक्ति ने कहा कि भाईसाहब आप ही सब हटवा रहे हैं। हम गरीब आदमी कहाँ जाएंगे। भाई साहब हमें जहर दे दो। इस दौरान बघेल गालियां देते हुए कह रहा है मैं तुझे गाड़ दूंगा, भोपाल में रहना भुला दूंगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !