BHOPAL में अमित शाह को किराए के घर की तलाश | MP ELECTION NEWS

20 July 2018

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में किराए पर एक घर चाहिए। यह श्यामला हिल्स, ईदगाह हिल्स, होशंगाबाद रोड या चूना भट्टी में होना चाहिए। शर्त यह है कि इसमें नितजा का उल्लंघन होने की संभावना भी नहीं होनी चाहिए। दरअसल, अमित शाह इस घर को अपनी चुनावी सेल बनाएंगे। यहां से भाजपा के 4 राज्यों के चुनाव पर नजर रखी जाएगी और यह सेल सीधे अमित शाह को रिपोर्ट करेगी। सीएम शिवराज सिंह और भाजपा के लिए हबीबगंज रोड पर पार्टी का आधिकारिक आॅफिस है। पार्टी का चुनाव संचालन यही से होगा। 

खबर आ रही है कि अमित शाह की टीम कर्नाटक की तर्ज पर बीजेपी सभी राज्यों के लिए मध्य प्रदेश में अपना चुनावी सेल बनाएगी। सूत्रों की माने तो यह चुनावी सेल भोपाल में रहेगा।इस सेल को स्थापित करने के लिए भोपाल के श्यामला हिल्स, ईदगाह हिल्स, होशंगाबाद रोड और चूना भट्टी जैसे इलाकों में किराए का घर तलाशा जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस घर में अमित शाह चुनाव अभियान के दौरान रुक भी सकते हैंं

पार्टी सूत्रों का कहना है कि अमित शाह वार रूम के जरिये राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव पर भी नजर रखेंगे। कहा तो यह भी जा रहा है कि यह सेल अगस्त के दूसरे हफ्ते में स्थापित हो जाएगा। शाह की चुनावी टीम में उनका डाटा, विश्लेषण करने वाले लोग और हाईटेक सिस्टम आदि सबकुछ अलग तरह से संचालित होता है।

बता दें कि कर्नाटक के चुनाव के वक्त बैंगलुरू के फेयर लेडी लेआउट में शाह ने किराए का घर लिया था। यहीं से उन्होंने चुनावी गतिविधियों पर नजर रखी थी। सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय नेतृत्व मध्य प्रदेश समेत छत्तीसगढ़ और राजस्थान में पार्टी की जीत और जातिगत समीकरणों को लेकर अध्ययन करा रहा है। दो स्तर पर हो रहे अध्ययन की रिपोर्ट लेकर ही अमित शाह मप्र आएंगे। इसी आधार पर चुनाव की रणनीति तय होगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week