BALAGHAT: पिता और मामा ने 4 माह तक किया नाबालिग बेटी का गैंगरेप | MP NEWS

04 July 2018

आनंद ताम्रकार/बालाघाट। हैवानियत की पराकाष्टा को लांघते हुये पवित्र रिश्तों को कंलकित करने वाली शर्मनाक वारदात बालाघाट जिले के बैहर तहसील मुख्यालय के आबकारी टोला मे घटित हुई है। एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं पीड़िता के मामा ने भी उसे शराब पिलाकर रेप किया। आरोप है कि यह सिलसिला लगातार 4 माह तक चलता रहा। जब पिता की ज्यादती हद से ज्यादा बढ गई तो पिडिता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। माॅं ने पिडिता के साथ बैहर पुलिस थाना जाकर पिता और मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने 3 जुलाई को धारा 376 के तहत पिता और मामा खिलाफ मामला पंजीबद्ध करते हुये आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता के अनुसार माॅं की गैर मौजूदगी में डरा धमका कर पिता उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बाद में अच्छी पढाई कराने की बात कहकर लड़की अपने साथ नागपुर ले गया। यहां पीड़िता का मामला भी पिता के साथ था। नागपुर में पिता और मामा दोनों मजदूरी करते थे और रोज रात को बेटी को शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करते थे।

दोनों के चंगुल से छूटने के लिए लड़की किसी तरह से कोशिश करके अपनी माॅं के पास वापस लौट आई। उसके पीछे पीछे पिता भी घर आ गया। 4 दिन पहले फिर पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया। अंतत: बेटी ने अपनी माॅं को सारी कहानी बता दी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week