3 अधिकारियों ने अटका रखी है 36 एएसपी की ट्रांसफर लिस्ट। MP NEWS

27 July 2018

भोपाल। एएसपी स्तर के 36 अफसरों की ट्रांसफर लिस्ट तीन अफसरों के कारण अटक गई है। इनकी पदस्थापना को लेकर पुलिस मुख्यालय द्वारा फिर से प्रस्ताव में संशोधन किया जा रहा है। उधर, चुनाव आयोग की गाइड लाइन के अनुसार लगभग सवा सौ डीएसपी के ट्रांसफर किए जाने की भी तैयारी हो चुकी है। 

राजधानी में पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह भदौरिया के अलावा सायबर सेल में पदस्थ एसपी जितेंद्र सिंह और एक बटालियन के पदस्थ डिप्टी कमांडेंट की पदस्थापना में पुराने प्रस्ताव में बदलाव किया गया है। भोपाल में पदस्थ अफसर अब ईओडब्ल्यू में पदस्थ किए जा सकते है। पहले उन्हें पुलिस मुख्यालय पदस्थ करने का प्रस्ताव था। वहीं सायबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह को एसटीएफ का अतिरिक्त प्रभार भी दिया जाएगा। भिंड की बटालियन के डिप्टी कमांडेंट को पास के जिले में एएसपी बनाया जाएगा। इधर, डीएसपी स्तर अफसरों के भी बड़े पैमाने पर ट्रांसफर होने हैं। पुलिस मुख्यालय ने 125 डीएसपी स्तर के अफसरों की तबादला सूची बनाकर गृह विभाग को भेज दी है। 

यह पूरी सूची निर्वाचन आयोग की गाइड लाइन के आधार पर तैयार हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि अब एएसपी और डीएसपी दोनों के तबादला आदेश एक साथ ही जारी हो सकते हैं। डीएसपी स्तर के अफसरों में भोपाल में पदस्थ सीएसपी गोविंदपुरा वीरेंद्र मिश्रा, कोतवाली सीएसपी मलकीत सिंह, हनुमानगंज सीएसपी ग्लेडविन कार, डीएसपी ट्रैफिक डीएसपी सुशील तिवारी, अजय बाजपेयी और संजय पवार प्रभावित होंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->