आजाद अध्यापक संघ: 23 जुलाई से आंदोलन का ऐलान | EMPLOYEE NEWS

16 July 2018

मंडला। आजाद अध्यापक संघ ब्लॉक अध्यक्ष गौरी शंकर झारिया ने बताया कि संघ की आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष संतोष सोनी की अध्यक्षता में शिक्षक सदन मंडला में आयोजित की गई। बैठक में शिक्षा विभाग में संविलियन के आदेश को लेकर, ई अटेंडेंस को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। आजाद अध्यापक संघ अध्यक्ष संतोष सोनी ने बताया कि 11 जुलाई को भोपाल में एक प्रतिनिधिमंडल ने माननीय मुख्यमंत्री जी से उनके आवास पर मुलाकात की जिस पर उन्होंने 13 जुलाई को आदेश जारी करने की बात कही आदेश को लेकर पूरे प्रदेश के लाखों अध्यापकों में खुशी की लहर दौड़ गई किंतु माननीय मुख्यमंत्री के वादे के अनुसार 13 जुलाई को आदेश नहीं होने से अध्यापक संवर्ग में सरकार के प्रति निराशा बढी। 

ई  अटेंडेंस को लेकर भी विरोध दर्ज किया गया। संघ की बैठक में निर्णय लिया कि अब शासन प्रशासन के पास कोई भी ज्ञापन नहीं सौंपा जाएगा एवं आदेश होने के पश्चात अध्यापक संवर्ग अपनी खुशियों में शासन को या मुख्यमंत्री को किसी भी प्रकार का श्रेय संगठन नहीं देगा। आदेश होने के बाद आदेश की समीक्षा उपरांत आदेश में व्याप्त विसंगतियों को लेकर घोर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 

बैठक में निर्णय लिया गया कि 1 सप्ताह तक सोशल मीडिया में माननीय मुख्यमंत्री एवं शासन की वादाखिलाफी को लेकर आक्रोश व्यक्त किया जाएगा। 23 जुलाई को जबलपुर में आयोजित प्रांतीय सम्मेलन मैं अहम मुद्दों पर निर्णय लेकर आंदोलन की रुपरेखा तैयार की जाएगी। आजाद जयंती के अवसर पर आजाद अध्यापक संघ आंदोलन का आगाज करेगा। 

बैठक में जिला संयोजक संजीव वर्मा, दीपक कछवाहा देवेंद्र चौरसिया,  आराधना कछवाहा, गीतांजलि, गौरीशंकर झारिया, दिनेश कांड्रा, प्रमोद दुबे, बसंत मिश्रा, राजेश मरावी ,संतोष गायकवाल रामनगर, चंद्रपाल सिंह,  संतकुमार धुर्वे ,सुनील झारिया ,दिनेश सिंगरहा  जितेंद्र पटेल, भानु प्रताप मरावी ,चन्द्रभान सिंह धनगर आदि अध्यापक उपस्थित रहे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week