RAHUL GANDHI का जन्मदिन मनाने रतलाम में दौड़ी युवक कांग्रेस - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





RAHUL GANDHI का जन्मदिन मनाने रतलाम में दौड़ी युवक कांग्रेस

19 June 2018

रतलाम। प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी उज्जैन एवं रतलाम में आयोजित मैराथन दौड़ में शामिल हुए। इस दौरान प्रदेश युकां अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि आज राहुल जी के जन्मदिन पर प्रदेश का युवा दौड़ रहा है, राहुल गांधी जी जिस प्रकार से इस देश के किसान और युवाओं की लड़ाई लड़ते है आज उनके जन्मदिन पर प्रदेश का युवा उत्साह के साथ किसानों के लिए,युवाओं के रोजगार हेतु, महिलाओं की सुरक्षा हेतु दौड़ लगाकर संकल्प ले रहा है कि हम राहुल जी के नेतृत्व में उनके साथ हर लड़ाई में कंधा से कंधा मिलाकर लड़ेगे।

राहुल गांधी जी हमारे प्रेरणा स्त्रोत है भारत का भविष्य है मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा आज करीब 100 जगह मैराथन दौड़ आयोजित की गई है इसके अलावा रक्तादान शिविर, युवा संकल्प संगोष्टी समेत कई आयोजन हो रहे है। आज हमारे लिए उत्साह का दिन है पूरे प्रदेश में हर्षोल्लास से आयोजन हो रहे है।

श्री चौधरी ने कहा कि आज का युवा और किसान राहुल जी को पुकार रहा है, आज जो अत्याचार युवा और किसान पर हो रहा है उससे राहुल जी लड़ रहे है। आज युवाओं और किसान को राहुल जी के माध्यम से न्याय की उम्मीद है, चाहे वो भट्टा पारसोल हो या मंदसौर गोली कांड हो जहां भी किसानों पर अत्याचार हुआ है राहुल जी उनके साथ खड़े रहे और किसानों की लड़ाई लड़ी। हमे यह पूरा विश्वास है कि देश की जनता जाग चुकी है वो वर्तमान की अहंकारी सरकार को हटाकर राहुल जी के नेतृत्व में कांग्रेस को चुनेगी और राहुल जी प्रधानमंत्री बनेंगे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->