गरीब महिला को देखकर सैफ अली की बेटी ने कुछ ऐसा किया, पब्लिक भड़क गई

02 June 2018

भोपाल के नवाब, हजारों करोड़ की संपत्ति के मालिक और प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा एक रेस्त्रां से बाहर निकल रही हैं। तभी वो देखतीं हैं कि सामने एक गरीब महिला खड़ी है। इससे पहले कि महिला कोई मदद मांगी, सारा अली खान ने अपना रास्ता ही बदल लिया। यह वीडियो वायरल होते ही पब्लिक भड़क गई। वो सारा पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कह रहे हैं, यदि किसी गरीब महिला को कुछ पैसे दे भी देती तो कंगाल नहीं हो जाती। 

सारा अली खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान एक रेस्तरां से बाहर निकल रही हैं। वह तेजी से रेस्तरां से बाहर की ओर निकलती हैं। तभी उन्हें एक गरीब महिला दिखाई देती है जो उनकी तरफ आ रही होती हैं। उस महिला को देख सारा अली अपनी राह बदल लेती हैं। 

वह एक स्टार हैं और उन्हें अक्सर कई मौकों पर कई तरह के फैसले लेने पड़ते हैं। हालांकि उनके इस बिहेवियर के चलते सोशल मीडिया पर कई फैन गुस्सा हो गए हैं। उन्होंने सारा अली से नाराजगी जताई है। इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कई लोगों ने कहा कि इन लोगों को इतना अटेंशन क्यों दिया जाता है। वहीं एक फैन ने लिखा- कुछ देती उसे पैसे गरीब नहीं हो जाती, यार कैसे लोग हो तुम पैसे वाले...' इस तरह के कई कमेंट इस वीडियो पर आए हैं। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->