अमिताभ ने आवाज का बीमा कराया था, कोहली ने दाढ़ी का करा लिया

09 June 2018

हर कोई अपनी सबसे ​प्रिय चीज का INSURANCE कराना चाहता है। अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज का बीमा करा रखा है। इस लिस्ट में अब विराट कोहली का नाम भी शामिल हो गया है लेकिन उन्होंने अपने बल्ले या हाथ पैरों का नहीं बल्कि दाड़ी का बीमा कराया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। कोहली सोशल मीडिया पर भी बेहद लोकप्रिय हैं। कोहली अपनी फिटनेस और लुक्स पर भी खासा ध्यान देते हैं। वह पिछले कई साल से दाढ़ी रख रहे हैं। भारतीय क्रिकेट फैंस को खासतौर पर उनका यह लुक पसंद आता है। उनकी दाढ़ी वाली लुक को देखकर न सिर्फ भारतीय फैंस बल्कि उनके साथी खिलाड़ी भी कॉपी करते हैं। बता दें कि विराट की दाढ़ी देश भर के युवाओं में मशहूर हैं।

इस बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कोहली का एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में कुछ लोग कोहली के साथ नजर आ रहे हैं। कोहली सोफे पर बैठे हुए हैं और दो शख्स उनकी दाढ़ी की फोटो ले रहे हैं। इसके अलावा कोहली को एक पेपर पर साइन करते हुए भी देखा जा सकता है।

क्या लिखा लोकेश राहुल ने
विराट का वीडियो शेयर करते हुए लोकेश राहुल ने लिखा कि विराट, मैं जानता था कि तुम दाढ़ी को लेकर जुनूनी हो लेकिन तुम्हारी दाढ़ी के बीमा से जुड़ी खबरें मेरी ही थ्योरी को सही साबित कर रही हैं। लोकेश राहुल के इस ट्वीट के बाद ऐसा माना जा रहा है कि विराट कोहली ने अपनी दाढ़ी का बीमा करा लिया है। हालांकि इस खबर की अब तक कोई पुष्टि नहीं हो सकी है।

तुसाद में कोहली की प्रतिमा
इससे पहले बुधवार को विराट कोहली की मोम की प्रतिमा का अनावरण दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में किया गया। लियोनेल मेसी, कपिल देव और उसेन बोल्ट की प्रतिमाएं पहले ही इस संग्रहालय में मौजूद हैं। हालांकि इसके एक दिन बाद कोहली के लगाए गए मोम के पुतले के दाएं कान को प्रशंसकों ने फोटो खिंचवाने के दौरान तोड़ डाला। कोहली अपने सुनहरे करियर में अर्जुन पुरस्कार, आईसीसी विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का पुरस्कार और बीसीसीआई के सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के तीन पुरस्कार जीत चुके हैं। बता दें कि विराट कोहली दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में शामिल हो गए हैं. फोर्ब्स की ताजा सूची में अमेरिका के चैंपियन मुक्केबाज फ्लायड मेवेदर शीर्ष पर हैं. इस सूची में भारत से सिर्फ कोहली का नाम है. वह 83वें स्थान पर हैं.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week