विदिशा: कृष्णा गार्डन के मैनेजर की हत्या

25 June 2018

विदिशा। सांची रोड रंगई स्थिति कृष्णा गार्डन के मैनेजर 36 वर्षीय करिया खेड़ा रोड निवासी सत्यनारायण पुत्र दशरथ सिंह राठौर की रविवार की रात करीब 9:45 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त मैनेजर गार्डन के काउंटर पर बैठे थे। इसी दौरान शूटर्स आए और कैश काउंटर पर ही गोली मारकर चले गए। गोली लगने के बाद मैनेजर वहीं गिर गए। इस बीच गार्डन के अन्य कर्मचारियों को वहां मौजूद ग्राहकों से इस बात की जानकारी मिली। पहले तो गार्डन में मौजूद कर्मचारियों को लगा कि मोबाइल की बैटरी फटने से मैनेजर के सीने से खून निकल रहा है लेकिन जब पीठ में से खून निकलते हुए देखा तब उन्हें गोली लगने का आभास हुआ। 

गार्डन के संचालक राजेश वर्मा और अन्य कर्मचारी मैनेजर को लेकर जिला अस्पताल आए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। गोली मैनेजर के सीने में लगी। घटना की जानकारी मिलने के बाद एडिशनल एसपी विनोद कुमार सिंह चौहान और सीएसपी भारत भूषण शर्मा मौके पर पहुंचे। शुरुआती पूछताछ में गार्डन के कर्मचारी भी कोई ज्यादा जानकारी नहीं दे रहे थे। 

घटना के वक्त गार्डन में एक दंपती भोजन कर रहा था जब आरोपी गोली मारकर भागे। वहीं हत्या के बाद पुलिस ने गार्डन के सीसीटीवी फुटेज भी देखने की कोशिश की लेकिन वह नहीं खुल सके। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। 
इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week