Loading...    
   


लड़के कहीं भी करें तो कुछ नहीं, हम बेडरूम में भी करें तो शर्मिंदा होते हैं: स्वरा भास्कर

फिल्म में मास्टरबेट कर मैंने टेक्निकली गलत नहीं किया है, लेकिन शर्म तो आती है न। लड़के कुछ भी और कहीं भी करें, पर हम अपने बेडरूम में भी ऐसा करें तो शर्मिंदा होना पड़ता है। औरतों की यौन इच्छाओं को अपराधबोध के साथ जोड़ दिया जाता है। औरतों की ऐसी इच्छाओं के साथ अपराधबोध हमारी संस्कृति में ही डाल दिया गया है। यह बयान एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने दिए। फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' में उन्होंने यह विवादित सीन किया है। 

करीना कपूर की कमबैक फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म की चारों हीरोइन करीना, सोनम, शिखा और स्वरा भास्कर की एक्टिंग को सभी ने सराहा है। इसके अलावा फिल्म एक सीन को लेकर रिलीज के समय से ही विवादों में घिरी है। इस सीन में स्वरा भास्कर मास्टरबेशन करती नजर आ रही हैं। इसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बहुत ट्रोल किया। कुछ लोगों ने कहा कि स्वरा को शर्म आनी चाहिए। इस पूरे मामले पर पहली बार स्वरा ने खुलकर बात की है।

स्वरा ने खुद के ट्रोल होने पर कहा, 'मैं ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देती जिनकी सोच छोटी और पाखंडी हैं। मेरे पास बेवकूफों पर बात करने के लिए समय नहीं है। मैं ऐसे लोगों को नजरअंदाज करती हूं। फिलहाल मैं फिल्म की सफलता को एंज्वॉय कर रही हूं। 
बता दें कि स्वरा के इस सीन को सोनम और करीना कपूर का भी सपोर्ट मिला था। इससे पहले स्वरा की मां इरा भास्कर का भी बयान आया था। उन्होंने कहा था, 'इंडियन सिनेमा में सेक्शुअलिटी को इतना खुलकर दिखाना थोड़ा अजीब हो सकता है। जबकि पिछले कई सालों में ऐसे सीन पर बहुत काम हुआ है। फिल्मों में ऐसे सीन अलग तरीके से दिखाए जाते हैं।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए
(यहां क्लिक करें)
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here