Jio का ब्रॉडबैंड 5 जुलाई से, शुरूआत में फ्री मिलेगा

28 June 2018

रिलायंस जियो जुलाई के पहले सप्ताह में एक और धमाल करने जा रहा है। खबर है कि 5 जुलाई 2018 को जियो अपने ब्रॉडबैंड सर्विस से एक बार फिर टेलीकॉम बाजार को हिलाने वाला है। बताया जा रहा है कि शुरूआत में जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस पूरी तरह से फ्री होगी। इसमें हाईस्पीड इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस खबर ने एयरटेल प्रबंधन की नींद उड़ा दी है। वो अपना बाजार बचाने के लिए रणनीति बना रही है। 

100Mbps स्पीड मिलेगी

रिलायंस जियो अपने ब्रॉडबैंड के साथ शुरू में कॉम्बो ऑफर के तहत 100Mbps तक की स्पीड दे सकती है। साथ ही शुरुआती तीन महीने फ्री में भी डाटा इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा।

Unlimited Calling के साथ Unlimited data

शानदार स्पीड के साथ जियो अनलिमिटेड वीडियो और इंटरनेट के जरिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा देगी और वह भी 1,000-1,500 रुपये के बीच प्रति महीने की दर से लेकिन जियो सिम की तरह कंपनी ब्रॉडबैंड की सेवा भी कुछ महीनों के लिए फ्री दे सकती है, हालांकि सिक्योरिटी के तौर पर कुछ पैसे भी जमा करने होंगे।

Airtel को बदलना पड़ा दांव

जियो को मात देने के लिए एयरटेल को भी अपने प्लान सस्ते करने पड़ सकते हैं। एयरटेल ने अभी हाल ही में ब्रॉडबैंड प्लान की कीमतों में 20 प्रतिशत तक की कटौती की है। एयरटेल के रणनीतिकार नया प्लान तैयार कर रहे हैं। हो सकता है एयरटेल मोबाइल पोस्टपेड प्लान के साथ ही डीटीएच और ब्रॉडबैंड की भी सेवा दे दे। ऐसे में एक ही प्लान के तहत यूजर्स तीनों सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।
इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week