Loading...    
   


तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने दिया सरकार को अल्‍टीमेटम

भोपाल। मध्‍यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ जिला शाखा भोपाल के बैनर तले आज सतपुडा भवन पर संघ के ब्‍लाक तहसील जिला संभाग एवं प्रांतीय पदाधिकारियों ने सतपुडा भवन पर एकत्र होकर भोजन अवकाश समय में अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी कर सभा की। सभा के पश्‍चात प्रमुख पदाधिकारियों ने मंत्रालय पहुंच कर मुख्‍य मंत्री एवं मुख्‍य सचिव को 18 सुत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा एवं अल्‍टीमेंटम दिया कि कर्मचारियों की जायज मांगों की पूर्ति की जायें अन्‍यथा कर्मचारी आंदोलन करने को बाध्‍य होंगे।  आज के प्रदर्शन में शिक्षक अध्‍यापक एवं लिपिक ने मिलकर प्रदर्शन कर सामूहिक रूप से लडने का संकल्‍प लिया।

सभा को संबोंधित किया
आज कर्मचारियों की सभा को तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के प्रांताध्‍यक्ष ओ.पी.कटियार, पूर्व प्रांताध्‍यक्ष एव पेंशन संघ के एल.एन.कैलासिया, शिक्षा समिति के अरविंद भूषण श्रीवास्‍तव, अतुल सक्‍सेना,सुभाष सक्‍सेना, बैरसिया तहसील के अध्‍यक्ष कैलाश सक्‍सेना, स्‍टेनो संघ के  मेवाडा, अध्‍यापक संघ के जिला शाखा भोपाल के अध्‍यक्ष विजय रघुवंशी, एस.एस. रजक, राजेश तिवारी, उमाशंकर तिवारी,लक्ष्‍मीनारायण शर्मा, रमेश चिढार, , अजब सिंह,ताहिर खान, अलोक तिवारी, भानु प्रकाश तिवारी, संजय वर्मा,अरूण भार्गव, अनूप तिवारी आदि ने संबोंधित किया।

प्रमुख मांगें
लिपिक वर्गीय कर्मचारियों की वेतन विसंगति दूर की जायें, अध्‍यापकों के संविलियिन के स्‍पष्‍ट आदेश निकाले जायें, शिक्षकों को पदोन्‍नत पदनाम दिया जायें, स्‍टेनों को मंत्रालय के स्‍टेनों के समान वेतनमान दिया जायें, विभागाध्‍यक्ष कार्यालयों के अधीक्षक एवं लिपिकों को मंत्रालय के कर्मचारियों के समान वेतनमान दिये जायें, कोषालयों के साफटवेयर में तुरंत सुधार किया जायें, सतपुडा भवन की लिफट सुधरवाई जायें, सतपुडा भवन में केंटीन प्रारम्‍भ की जाये।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here