Loading...

अपर कलेक्टर ने भरे मंच पर शिवराज सिंह के पैर छुए

टीकमगढ़। जिले में दौरे पर आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जहां एक ओर सभी अधिकारी और जनप्रतिनिधि गुलदस्ता भेंट कर स्वागत कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ अपर कलेक्टर एस के अहिरवार अपने पद की गरिमा को भूलते हुए सीएम के पैरों में नतमस्तक होते नजर आए। मामला गुरूवार का है। इसके बाद विपक्ष ने इस मामले को सुर्ख कर दिया है। पिछले दिनों कमलनाथ ने भी कमल का बिल्ला लगाकर घूम रहे अधिकारियों को सावधान किया था। 

दरअसल गुरूवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकमगढ़ दौरे पर निकले थे। सीएम का स्वागत करने आये जिले के सभी अधिकारी और जनप्रतिनिधि उन्हें गुलदस्ता भेंट कर चले गए। लेकिन, इन सब के बीच वहां मौजूद अपर कलेक्टर ने अपने पद की गरिमा को खंडित कर दिया। अपर कलेक्टर ने मुख्यमंत्री को गुलदस्ता देकर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

जबकि कमिश्नर सहित तमाम अधिकारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत अपने पद की गरिमा को बरकरार रखते हुए किया। जबकि कोई भी प्राशसनिक अधिकारी किसी मंत्री के पैरों पर नतमस्तक नहीं होता है। यह उस पद की गरिमा के खिलाफ है। यह सब जानते हुए इतने बड़े अधिकारी ने यह गलती कर दी। जबकि इस संबंध में एसके अहिरवार कुछ भी बोलने से बचते नजर आए।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com