मंदसौर गैंगरेप: इरफान गिरफ्तार, हजारों लोग सड़कों पर

28 June 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में हुए 8 साल की मासूम बच्ची से हैवानियत भरे रेपकांड में पुलिस ने 20 वर्षीय इरफान उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के विरोध में हजारों लोग सड़कों पर उतर आए हैं। प्रदर्शनकारी रेप के आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि बदमाश ने स्कूल गई बच्ची को अपहृत कर उसके साथ हैवानियत भरा काम किया। बदमाश ने ना केवल रेप किया बल्कि बच्ची के साथ जबर्दस्त यौन हिंसा भी की गई। जिस जगह हैवानियत भरा काम किया गया, वह कांटों से भरी हुई जगह है। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। बालिका को इंदौर रेफर किया गया है। 

स्कूल के पास कटीली झाड़ियों में पड़ी मिली बच्ची


मामले की जानकारी देते हुए मंदसौर एसपी मनोज सिन्हा ने बताया कि आठ साल की बच्ची से यौन हिंसा का मामला सामने आया है। बच्ची पास ही के सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय में कक्षा तीन में पढ़ती है। बुधवार को स्कूल जाने के बाद बच्ची वापस घर नहीं लौटी। परिजनों ने बच्ची की गुमशुदा होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर बच्ची की तलाश की गई, जिसके बाद स्कूल से लगभग तीन सौ मीटर कर दूरी पर लक्ष्मण दरवाजे के पास कांटों की झाड़ियों में बच्ची घायलावस्था में पाई गई। एसपी सिन्हा ने बताया कि बच्ची के स्कूल बैग में पानी की बोतल के साथ ही शराब की बोतल भी मिली है।

सीसीटीवी से हुई इरफान की पहचान

एसपी सिन्हा ने बतायी कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आस-पास के सीसीटीवी फूटेज खंगाले, जिनमे आरोपी बच्चों को ले जाते हुए कैद हुआ है। बच्ची के साथ जिस जगह पर वहशियत हुई वह कांटों से भरी है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाश की पहचान की और इस मामले में 20 वर्षीय इरफान उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया। 
इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week