Loading...

राजमाता के सवाल पर भड़के सिंधिया, पूछा: तुमने क्या किया बताओ

भोपाल। 4 राज्यों के चुनावी साल में भाजपा तेजी से सक्रिय हो गई है। इंदिरा गांधी सरकार द्वारा लगाई गई इमरजेंसी को देश के इतिहास का काला दिवस बताते हुए एक तरफ गांधी परिवार को घेर रही है तो मप्र में भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला कर दिया था। भाजपा ने पूछा था कि क्या आप अपनी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया को भी बिना कसूर 19 माह तिहाड़ जेल की कोठरी में डालने को भी न्यायसंगत व लोकतांत्रिक मानते हैं? इसके जवाब में आज ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा पर भड़क उठे। उन्होंने पूछा है कि BJP और आरएसएस बताए कि देश को आजाद कराने में उन्होंने क्या योगदान किया। 

कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि किसी को सीख देने से पहले BJP खुद अपने अंदर झांके। उन्होंने कहा कि BJP और आरएसएस बताए कि देश को आजाद कराने में उन्होंने क्या योगदान किया। इंदौर पहुंचे सिंधिया ने इससे पहले दिवंगत आध्यात्मिक संत भय्यूजी महाराज के निवास पर पहुंचे, जहां उन्होंने उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की।

गौरतलब है कि BJP पूरे देश में इमरजेंसी के विरोध में काला दिवस मना रही है। देश के कई हिस्सों में BJP के नेता इसे काला दिवस बता रहे हैं। वहीं BJP ने इमरजेंसी की बरसी पर एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में आपातकाल की घटनाओं का जिक्र है। वीडियो की शुरुआत में कहा गया है, 'कांग्रेस ने भारत के इतिहास में काला अध्याय शुरू कर दिया है।
इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com