भाजपा विधायक का लगातार 10 गांव में हुआ विरोध, विकास यात्रा रोकनी पड़ी

12 June 2018

इंदौर। विकास यात्रा पर निकले भाजपा विधायकों को जनता के जबर्दस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है। देपालपुर विधायक मनोज पटेल को जूतों की माला पहनाने की तैयारी की गई थी तो सांवेर विधानसभा से भाजपा विधायक राजेश सोनकर का विकास यात्रा के दौरान इस कदर विरोध किया गया कि वो अपनी यात्रा अधूरी छोड़कर वापस लौट गए। ग्रामीणों ने सीएम शिवराज सिंह के बयानों और घोषणाओं को भी दोहराया एवं विकास का हिसाब मांगा। एक अदद सड़क के लिए ग्रामीण लम्बे समय से मांग कर रहे हैं। 

स्वागत से ज्यादा विरोध हुआ

सांवेर के भाजपा विधायक राजेश सोनकर की विकास यात्रा पालिया क्षेत्र में निकाली गई तो इस यात्रा का स्वागत से ज्यादा विरोध हुआ। बलोदा गांव के लोगों ने सड़क पर उतरकर यात्रा का जोरदार विरोध किया। ग्रामीणों का कहना है कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि मप्र की सड़के अमेरिका से अच्छी है लेकिन हमारे गांव में तो सड़क ही नहीं है, फिर अच्छी या खराब का सवाल ही नहीं उठता है।

विरोध को देखते हुए निरस्त कर दी यात्रा

विधायक के प्रति ग्रामीणों का विरोध इतना अधिक था कि विधायक सोनकर को अपनी विकास यात्रा आधे में ही निरस्त करना पड़ी। विधायक महोदय जिस भी गांव में गए वहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों का कहना था कि चार साल में कोई विकास नहीं हुआ सिर्फ जुमलेबाजी हुई। लोगों का कहना था कि जो भी विकास हुआ है वह सिर्फ विज्ञापनाें, पोस्टर्स और होर्डिंग में ही हुआ है जमीन को तो विकास छू भी नहीं पाया है।

यहां हुआ जमकर विरोध

पालिया, बालोदा के साथ ही काकरिया पाल, पिपलिया कायस्थ, कछालिया, खतेड़िया, रंगरेज, हरियाखेड़ी, बीबीखेड़ी, रतनखेड़ी, जिंदाखेड़ा, नाहरखेड़ा गांव में भाजपा की विकास यात्रा का जमकर विरोध किया गया।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week