LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





सिंधिया का शिवराज को चैलेंज: चलो विकास पर बहस करें

05 June 2018

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खुली चुनौती दी है कि वो मंच तय करें, जगह तय करें और मेरे साथ विकास पर बहस करें। उन्होंने कहा कि विकास पर संवाद करने के लिए मैं तैयार हूं। भोपाल में सीएम हाउस तक बैलगाड़ी यात्रा निकालने से पहले कांग्रेस दफ्तर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी की मंदसौर में होने वाली रैली से BJP डरी हुई है और वो रैली को पूरी तरह से फेल करने में जुटी हुई है।

पेट्रोल और डीजल के दामों पर शिवराज को घेरते हुए सिंधिया ने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतें अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में घट रही है, फिर भी सरकार दाम नहीं कम कर पा रही है। फर्जी वोटर मुद्दे पर बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि फर्जी वोटर BJP द्वारा किया गया काम है। वोटर लिस्ट में एक ही नाम के कई-कई लोग जुड़े हुए हैं। वहीं कमलनाथ ने कहा कि सरकार ने मतदाताओं को ठगा है।

याद दिला दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान मप्र में अपनी विकास योजनाओं पर कम से कम 45 मिनट निर्बाध बोलते हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया भी भाषण देने की कला में माहिर हैं और माना जाता है कि मप्र में जनता को लुभाने वाले भाषण देने की क्षमता इन दोनों ही नेताओं में है। अब सवाल यह उठता है कि क्या सीएम शिवराज सिंह यह चुनौती स्वीकार करेंगे। यदि वो करते हैं तो वह मंच जहां दोनों एक साथ होंगे, ए​तिहासिक मंच बन जाएगा। 




-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->