गुड़गांव: चलती स्कॉर्पियो में विदेशी महिला से 5 बदमाशों ने किया गैंगरेप

09 June 2018

नई दिल्ली। गुरुग्राम में 30 वर्षीय केन्याई महिला के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि बुधवार रात को पांच आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह घटना एमडी रोड स्थित ब्रिस्टल चौक के पास हुई, जब महिला कैब का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान तीन युवक सफेद रंग की स्कॉर्पियों से आए और उन लोगों ने महिला को दिल्ली स्थित छतरपुर में उसके घर छोड़ने की पेशकश की।

पुलिस के अनुसार कार के भीतर 24-30 वर्ष की उम्र के तीन युवक थे और उन लोगों ने महिला के साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया। इसके बाद इन लोगों ने गोल्ड कोर्स एक्सटेंशन रोड पर दो और लोगों को कार में बैठाया जोकि पहले से ही इन लोगों का इंतजार कर रहे थे। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ पांच लोगों ने रेप किया। घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपियों की तलाश चल रही है।

डेप्युटी कमिश्नर कुलदीप यादव ने बताया कि सभी आरोपी जिन्हें हिरासत में लिया गया है वह गुरुग्राम के घाटा और बेहरामपुर गांव के निवासी हैं। इसमे से दो आरोपी वाटर टैंकर कंपनी में काम करते हैं, तीसरा बेरोजगार है। हम अन्य दो आरोपियों की तलाश करने की कोशिश कर रहे हैं, साथ स्कॉर्पियों कार के मालिक की भी खोजबीन चल रही है।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता रवींद्र कुमार ने बताया कि सभी पाचों आरोपी घटना के वक्त नशे की हालत में थे। पीड़िता उस जगह की जानकारी नहीं दे पाई है जहां उसे ये लोग लेकर गए थे, वह उस सड़क से परिचित नहीं थी। पीड़िता का गुरुग्राम सिविल अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया है। सेक्टर 55/56 के एसएचओ अरविंद कुमार ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 376-डी (गैंगरेप) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->