शादीशुदा सुंदरी के लिए इस कदर दीवाना हुआ आर्मीमेजर, उसका मर्डर कर डाला

24 June 2018

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने सैन्य अधिकारी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या का मामला सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी निखिल हांडा भी सेना में मेजर है। मृतका शैलजा के प्रति उसमें इतनी अधिक दीवानगी थी कि शादीशुदा होने के बावजूद वह उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। जब शैलजा से इससे इनकार कर दिया तो निखिल ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने निखिल को अरेस्ट कर लिया है। मेजर हांडा दिल्ली के साकेत का रहने वाला है। उसके पिता नेवी में अफसर हैं। इस वक्त निखिल की तैनाती नगालैंड के दीमापुर में है। दो महीने पहले तक मेजर अमित द्विवेदी और उनकी पत्नी शैलजा द्विवेदी भी दीमापुर में थे। वहीं निखिल और शैलजा की दोस्ती हुई थी। शैलजा 2017 में मिसेज इंडिया अर्थ फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। उन्हें मॉडलिंग का भी शौक था।

लगातार करता था कॉल

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि शादीशुदा निखिल के अंदर शैलजा के लिए इस कदर दीवानापन था कि वह उसे हद से ज्यादा कॉल करता था। वह 2 जून को दीमापुर से छुट्टी लेकर दिल्ली आया और माइग्रेन का इलाज कराने के बहाने आर्मी बेस अस्पताल जाने लगा, क्योंकि वहां शैलजा पैर की फिजियोथेरेपी कराने आती थीं। निखिल ने अपने बेटे को भी इलाज़ के लिए बेस अस्पताल में भर्ती करा दिया। वह शैलजा से शादी करने की जिद कर रहा था। जब शैलजा ने मना किया तो उसने हत्या कर दी।

दिनभर कार में घूमता रहा
पुलिस के मुताबिक शनिवार दोपहर हत्या करने के बाद मेजर हांडा अपनी कार से दिल्ली और एनसीआर में घूमता रहा और बार-बार लोकेशन बदलता रहा, लेकिन आखिरकार रविवार दोपहर मेरठ कैंट इलाके से पकड़ लिया गया। विजय कुमार ने बताया कि हांडा की गाड़ी में कई चाकू मिले हैं। इससे यह साफ है कि इसने हत्या की प्लानिंग पहले ही कर ली थी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts