रमन सिंह अपने क्षेत्र से भी भाजपा को जिता नहीं पाए

28 June 2018

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सीएम रमन सिंह की काफी किरकिरी हो रही है। विधानसभा चुनाव 2018 से पहले पंचायत एवं नगरपालिका पार्षद पद के लिए उपचुनाव हुए। बुधवार को आए परिणामों में भाजपा को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। हालात यह बने कि सीएम रमन सिंह अपनी विधानसभा क्षेत्र से भी भाजपा के पार्षद प्रत्याशी को जिता नहीं पाए। राजनांदगांव नगर निगम के वार्ड 26 में हुए पार्षद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी एजाज अंसारी को विजयी घोषित किया गया। उन्होंने सत्ताधारी भाजपा प्रत्याशी को 107 वोटोंं से हराकर इस सीट पर कब्जा किया है।

पीसीसी चीफ ने किया ट्वीट
कांग्रेस की उपचुनावों में मिली जीत के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है कि कांग्रेस की जीत का सिलसिला अब रमन सिंह जी के घर पर दस्तक दे चुका है। जिला पंचायत उपचुनाव के बाद राजनांदगांव एवं बेमेतरा नगर निगम/पालिका पार्षद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की प्रचंड जीत हुयी है। हमने तो पहले ही कहा था कि हम एक नया अध्याय लिखेंगे। समस्त कार्यकर्ताओं को बधाई।

उपचुनाव में भाजपा की शर्मनाक हार के बाद इधर कांग्रेस के हौंसले तो बुलंद हुए ही, भाजपा एवं आरएसएस में रमन सिंह से नाराज लोगों को अच्छा अवसर मिल गया है। बता दें कि यहां एक वर्ग रमन सिंह को चुनावी चेहरा घोषित किए जाने का विरोध कर रहा है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस बार सीएम कैंडिडेट बदल दिया जाना चाहिए।  इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week