मुंबई की कॉलगर्ल के मोबाइल में भोपाल के हाई प्रोफाइल लोगों के मैसेज

Thursday, June 28, 2018

भोपाल। भोपाल पुलिस ने मुंबई मूल की एक लड़की को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसे कॉलगर्ल बताया है। पुलिस का दावा है कि इस लड़की के मोबाइल में कई वीआईपी लोगों के मैसेज मौजूद हैं। इनमें अधिकारी, नेता और कारोबारी शामिल हैं। लड़की ने इन हाईप्रोफाइल लोगों को वाट्सएप पर लड़कियों के फोटो भेजे और डील तय की। पुलिस अब इस मामले की तह तक जाने की तैयारी कर रही है। इस लड़की को राजधानी के त्रिलंगा इलाके में औरा मॉल के सामने स्थित रोजमैरी अपार्टमेंट के फ्लैट गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस का कहना है कि यह लड़की हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चला रही थी। यह जरूरत मंद लड़कियों, युवतियों और महिलाओं को अपने जाल में फंसाती थी। ग्राहकों को वह दो तरह से सर्विस देती थी फ्लैट में किसी लड़की के साथ समय बिताने और बाहर ले जाने के उसने अलग-अलग रेट उम्र के हिसाब से तय कर रखे थे। 

पुलिस ने बीती देर रात फ्लैट में दबिश देकर आपत्तिजनक हालत में 19 साल की लड़की और राहुल नाम के युवक को तीन महिलाओं के साथ को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला के पास से जब्त मोबाइल से पुलिस को भोपाल के कई हाई प्रोफाइल लोगों के नंबर भी मिले हैं। पुलिस ने जब मोबाइल का वाट्स्एप चेक किया तो उसमें कई रसूखदारों को भेजे गए मैसेज और लड़कियों के फोटो भी देखने मिले हैं।
इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week