लवमैरिज कर चंपा से चांदनी बनी महिला वेश्यावृत्ति कर रही थी, हत्या के बाद खुला राज

17 June 2018

भोपाल। राजधानी के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र के राजीव नगर इलाके में हुई हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। महिला का नाम चंपा साहू था। उसने लवमैरिज की थी, इसके साथ ही उसने धर्म परिवर्तन किया और चांदनी बानो बन गई। जिस युवक ने उसकी हत्या की है, वो उसे चिनार पार्क से अपने घर लेकर आया था। महिला ने खुद उसे रास्ते में रोककर लिफ्ट के बहाने डील तय की थी। महिला वैश्यावृत्ति में कब से और कैसे आई। क्या वो लवजिहाद का शिकार हुई। अभी इस कहानी का खुलासा होना बाकी है। 

पुलिस कैसे पहुंची हत्यारोपी तक
डायल-100 को शनिवार तड़के करीब साढ़े चार बजे अयोध्या नगर के राजीव नगर में महिला की लाश पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची अयोध्या नगर पुलिस को महिला की खून से लथपथ लाश कपड़े में लिपटी मिली। आसपास के इलाकों की तलाशी करने पर पुलिस को करीब 50 मीटर दूरी पर एक मकान के पास लाश के घिसटाए जाने के निशान मिले। पुष्टि होने पर पुलिस ने मकान का दरवाजा खटखटाया। पुलिस को अंकित तिवारी नाम का युवक फर्श धोते मिला। आसपास खून के धब्बे मिलने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया।

चिनार पार्क के पास ग्राहक तलाशती थी महिला
आरोपी ने पुलिस को बताया कि माता-पिता का तलाक होने के बाद से ही मैं अपने नाना-नानी के यहां रहता हूं। घर से करीब पांच मकान छोड़कर वे दूसरे मकान में रहते हैं। मैंने 12वीं तक पढ़ाई की है। दो-तीन दिन पहले गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था। इससे तनाव में था। शुक्रवार रात में न्यू मार्केट से घर लौटते वक्त चिनार पार्क के पास एक महिला ने लिफ्ट मांगी। मैंने लिफ्ट दी और दोस्ती कर घर ले आया। यहां हमारा विवाद होने लगा। महिला के शोर मचाने के डर से मैंने उसके सिर पर लोहे की रॉड से कई वार किए फिर कपड़े में लपेटा और रात करीब ढाई बजे उसकी लाश को खींचकर घर के बाहर ले आया। 50 मीटर की दूरी तक खींचकर ले जाने से हाथ दुखने लगे तो लाश को वहीं छोड़ दिया। घर आने पर मैंने साफ सफाई शुरू कर दी।

गुस्सैल प्रवृत्ति का है अंकित
प्रशिक्षु आईपीएस एएसपी जोन-2 विकास शेहवाल के अनुसार अंकित गुस्सैल प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ डायल-100 पर नाना-नानी ने कई बार मारपीट की शिकायत की थी। मौके से मिले मोबाइल से मृतका की शिनाख्त चंपा साहू उर्फ चांदनी बानो के रूप में हुई है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week