मोबाइल एप जो आपकी आवाज बदल देते हैं

कई बार अपने दोस्त को आवाज बदलकर कॉल लगाने का मजा ही कुछ और होता है। उसकी स्क्रीन पर आपका नंबर आएगा। वो सोचेगा कि मेरे दोस्त का कॉल है, लेकिन जब आवाज सुनेगा तो चकरा जाएगा क्योंकि वो आवाज आपकी नहीं होगी। आप अपने दोस्तों को चकमा देने के लिए भी इसका उपयोग कर सकते हैं। मस्ती के मूड में इस मोबाइल एप की उपयोगिता सबसे ज्यादा बढ़ जाती है। आइए हम आपको बताते हैं ऐसे ही तीन खास मोबाइल एप जो आपकी वाइस चेंज कर देते हैं। 

Best Voice Changer: 
एप को 1करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड करके देख चुके हैं। एप को प्ले स्टोर पर 3.6 स्टार मिला है। एप को 95 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 5.6 एमबी है।
फीचर्स: एप आपको वॉयस फाइल्स को रिकॉर्ड करने की इजाजत देता है। इसके साथ आप अपने फाइल्स को इंपोर्ट भी कर सकते हैं। एक बार फाइल लोड होने पर आपके पास कई तरह की वॉयस इफेक्ट मौजूद हो जाती है। इसके बाद आप अपनी आवाज को किसी तरह के भी बना सकते हैं।

Call Voice Changer: 
एप को 50 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 3.6 स्टार मिला है। एप को 34 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 13 एमबी है।
फीचर्स: एप की मदद से आप अपनी आवाज को कॉल के दौरान बदल सकते हैं। यहां आपको एप की सेवा का इस्तेमाल करने के लिए इसके प्लान्स को खरीदना होगा। लेकिन उससे पहले आप एप में मौजूद डेमो को सुन सकते हैं।

FunCall: 
एप को 1 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.3 स्टार मिला है। एप की साइज 23 एमबी है।
फीचर्स: एप का इंटरफेस काफी सिंपल है। एप में आपको कई इफेक्ट्स मिलते हैं जिनकी मदद से आप अपनी आवाज को बदल सकते हैं। एप में आप वॉयस डेमो को भी सुन सकते हैं
Best Voice Changer mobile app download करने के लिए यहां क्लिक करें
Call Voice Changer mobile app download करने के लिए यहां क्लिक करें
FunCall mobile app download करने के लिए यहां क्लिक करें
इसी तरह की उपयोगी जानकारियों के लिए bhopalsamachar.com का mobile app download करने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !