BSNL लाया है सबसे सस्ता डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्रीपेड प्लान

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) को टक्कर देने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने चार नए ब्राडबैंड प्लान पेश किए हैं। कंपनी के इन प्लान में यूजर को 20 एमबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी। बीएसएनएल के नए प्लान 99 रुपये से शुरू होकर 399 रुपये तक है। इनमें हर महीने 45 GB से लेकर 600 GB तक डाटा मिलता है। सबसे कम कीमत वाले 99 रुपये के प्लान में रोजाना 1.5 GB डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा है।

जियो फाइबर ब्राडबैंड की भी चर्चा
बीएसएनएल ने नए प्लान ऐसे समय में पेश किए हैं जब चर्चा है कि जियो की तरफ से फाइबर ब्राडबैंड सर्विस शुरू की जाएगी, इसकी स्पीड 100 एमबीपीएस की होगी। इसमें 1000 रुपये से भी कम में जियो टीवी एक्सेस, अनलिमिटेड कॉल का ऑफर दिए जाने की भी खबर है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक बीएसएनएल के नए प्लान को बीबीजी यूएलडी कॉम्बो ब्रॉडबैंड (BBG ULD Combo broadband) प्लान कहा जा रहा है।

रोजाना 1.5 GB डाटा
पूरी डाटा लिमिट यूज करने के बाद यूजर को 1 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इन प्लान पर देशभर में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी ऑफर दिया जा रहा है। ये ब्राडबैंड प्लान अंडमान और निकोबार के अलावा पूरे देश में उपलब्ध होंगे। BBG Combo ULD 45GB प्लान में रोजाना 1.5 GB डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की कीमत 99 रुपये रखी गई है। सभी प्लान में एफयूपी लिमिट लागू होगी।

ज्यादा डाटा के लिए भी हैं धमाकेदार आॅफर
इसके अलावा 199 रुपये वाले BSNL BBG Combo ULD 150GB प्लान में यूजर को रोजाना 5 GB डाटा दिया जाएगा। वहीं BSNL BBG Combo ULD 300GB के लिए 299 रुपये चुकाने होंगे, इसमें हर दिन 10 GB डाटा मिलेगा। 399 रुपये वाले प्लान में हर महीने 600 GB डाटा दिया जाएगा। इस हिसाब से इसमें एक दिन में 20 GB डाटा होता है। बीएसएनएल के इन प्लान में 20 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है, डेली लिमिट खत्म होने पर यह स्पीड 1 एमबीपीएस तक की रह जाती है।

आॅफर केवल नए ग्राहकों के लिए 
ऊपर बताए गए चारों प्लान में बीएसएनएल मुफ्त ईमेल आईडी के साथ ही 1GB स्टोरेज स्पेस भी दे रहा है। आपको बता दें कि इन प्लान को बीएसएनएल ने प्रमोशनल बेसिस पर शुरू किया है और इसका फायदा केवल नए ग्राहकों को ही मिलेगा। कंपनी का ऑफर 90 दिनों के लिए वेलिड है। रिपोर्ट के अनुसार नए यूजर्स को 500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट भी कराना होगा।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !