स्टेनो आॅफ चंबल कमिश्नर के यहां कालाधन की तलाश, लोकायुक्त छापा

मुरैना। चंबल संभाग के कमिश्नर के स्टेनो सुरेंद्र यादव के कई ठिकानों पर लोकायुक्त की टीम ने छापामार कार्रवाई की है। शिकायत मिली थी कि सुरेन्द्र यादव ने आय से अधिक संपत्ति जुटा रखी है। यादव के यहां कालाधन एवं बेनामी संपत्ति की तलाश की जा रही है। लोकायुक्त ने वैष्णवी शॉर्टहैंड कोचिंग पर भी छापा मारा है। यह संस्थान सुरेन्द्र यादव का बताया गया है। समाचार लिखे जाने तक यादव की संपत्ति, गोल्ड एवं बैंक खातों की लिस्ट तैयार की जा रही थी। 

सुरेंद्र यादव के यहां कालाधन एवं बेनामी संपत्ति की लिस्टिंग 

जानकारी के अनुसार, जिले में कमिश्नर विभाग में पदस्थ सुरेंद्र यादव के घर गुरुवार सुबह लोकायुक्त की टीम ने छापा मारा। सुरेंद्र यादव चंबल संभाग के स्टेनो हैं। यादव के खिलाफ आय से अधिक की सम्पत्ति की शिकायत थी। इस पर लोकायुक्त की टीम ने यादव के आवास और कोचिंग पर छापा मारा है। बताया जा रहा है कि प्रारंभिक जांच में सुरेंद्र यादव के यहां कालाधन एवं बेनामी संपत्ति की लिस्टिंग की जा रही है। जांच के दौरान पुलिस को 9 लाख रुपए नगदी, 2 दुकान, दो डुप्लेक्स और एक फ्लैट के दस्तावेज मिले हैं। इसके अलावा बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के जेवरात भी मिले हैं जिनका आकलन किया जा रहा है।

वैष्णवी शॉर्टहैंड पर भी लोकायुक्त की जांच

सुरेंद्र यादव मुरैना शहर में शॉर्टहैंड की कोचिंग संस्थान संचालित करता है। वैष्णवी शॉर्टहैंड के नाम से शहर की सब्जी मंडी इलाके में ये कोचिंग सेंटर है। कोचिंग सेंटर पर भी लोकायुक्त की टीम दस्तावेज की जांच कर रही है। लोकायुक्त के अधिकारियों ने सम्पत्ति से जुड़े सारे दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिए है और इनकी जांच की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !