छात्रा के दोस्त ने किया रेप फिर ब्लैकमेलिंग

भोपाल। राजधानी के अयोध्या नगर इलाके की छत्तीसगढ़ कॉलोनी में रहने वाली 18 वर्षीय बीकॉम की छात्रा दोस्ती में धोखेबाजी का शिकार हो गई। उसने शिकायत दर्ज कराई है कि शुभम चौहान नाम के छात्र ने उसे चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और फिर रेप किया। इतना ही नहीं शुभम ने बेहोशी की हालत में उसके अश्लील फोटो भी खींचें। इसके बाद वो ब्लैकमेलिंग करने लगा। करीब डेढ़ साल तक शुभम छात्रा को ब्लैकमेल कर बलात्कार करता रहा। अंतत: तंग आकर छात्रा ने अपने परिवार को सारी बात बता दी। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार डेढ़ साल पहले शुभम चौहान ने उसे बहला-फुसलाकर अपने सम्राट कॉलोनी स्थित घर पर ले गया था। जहां चाय में मिलाकर नशीला पदार्थ पिला दिया और बेहोश होने पर उसके साथ ज्यादती की थी। इतना ही नहीं उसने अपने मोबाइल पर छात्रा के अश्लील फोटो भी खींच लिए थे। 

बाद में वह सोशल मीडिया पर फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके डेढ़ साल से उसके साथ शोषण कर रहा था। इससे परेशान होकर छात्रा ने पूरी बात बात अपने परिजनों को बताई और थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है लेकिन समाचार लिखे जाने तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !