कपूर से आहूजा होते ही 3000 करोड़ की मालकिन बन गईं सोनम

सोनम की शादी तो देश भर में चर्चित रही। शादी के तुरंत बाद सोनम ने अपना सरनेम बदल दिया था। उन्होंने कपूर हटाकर आहूजा लिख दिया। इसी के साथ सोशल मीडिया पर उन्हे ट्रोल भी किया गया लेकिन क्या आप जानते हैं कपूर से आहूजा बनते ही सोमन 3000 करोड़ की मालकिन बन गईं हैं। 

जी हां, आनंद आहूजा का फैमिली बिजनेस काफी बड़ा है। खबरों की मानें तो दिल्ली में स्थित उनके घर की कीमत 173 करोड़ रुपए है। आनंद आहूजा दिल्ली के मशहूर बिजमेन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। वो क्लोथिंग कंपनी 'भाने' के सीईओ एंड फाउंडर है। इसके अलावा आनंद आहूजा स्नीकर बुटिक वेजनॉनवेज के भी मालिक हैं। आनंद ने अमेरिकन एंबेसी स्कूल से पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद  Wharton School of the University से पोस्ट-ग्रेजुएशन किया। 

पढ़ाई पूरी करने के बाद अमेरिका में ही अमेजन डॉट कॉम में इंटर्नशिप की। इसके बाद आनंद अपना फैमिली बिजनेस 'शाही एक्सपोर्ट' संभालने के लिए भारत आ गए। ये कंपनी आनंद के पिता हरीश आहूजा ने स्थापित की थी। 

आनंद को स्नूकर, बास्केटबॉल और मेक्सिकन फूड काफी पसंद है। आनंद फैशन डिजाइनर परनिया कुरैशी के अच्छे दोस्त हैं। परनिया सोनम के स्टाइलिस्ट भी हैं। साल 2014 में सोनम और आनंद की मुलाकात हुई थी। एक महीने बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज कर दिया था।

आनंद का परिवार भी अक्सर सुर्खियों में रहता है। कुछ समय पहले आनंद के पिता हरीश आहूजा ने दिल्ली के पृथ्वीराज रोड एरिया पर 173 करोड़ का बंगलो खरीदा था। इसके अलावा खुद की प्रॉपर्टी की कीमत 3000 करोड़ रुपए है। आनंद 'शाही एक्सपोर्ट्स' के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। इस कंपनी का सालाना टर्नओवर करीब 3000 करोड़ रुपए है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !