रेप के आरोपी विधायक को राजनाथ सिंह बचा रहे हैं: पीड़ित परिवार का आरोप | NATIONAL NEWS

02 May 2018

ALLAHABAD | UTTAR PRADESH | उन्नाव गैंगरेप केस में पीड़िता का परिवार आज न सिर्फ इलाहाबाद HIGH COURT में चल रही सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रहा, बल्कि उसने CBI की जांच पर भी सवाल खड़े करते हुए बेहद गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पीड़िता के चाचा ने HOME MINISTER RAJNATH SINGH पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह केस में दखल देकर आरोपी MLA का बचाव कर रहे हैं। पीड़िता के चाचा के मुताबिक़ गृहमंत्री राजनाथ सिंह के दखल व दबाव की वजह से ही CBI भी उतनी तेजी से काम नहीं कर पा रही है, जितनी तेजी से उसे करना चाहिए था। उन्होंने आरोप लगाया कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह पार्टी के विधायक को बचाने की कवायद में उनके परिवार के साथ इंसाफ नहीं होने दे रहे हैं। 

दूर के रिश्तेदार भी
चाचा ने इशारों में यह भी कहा कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह और आरोपी MLA KULDEEP SINGH SENGAR आपस में दूर के रिश्तेदार भी हैं। हालांकि उसने यह सफाई भी दी कि इस बारे में उसे ज़्यादा कुछ नहीं पता है, लेकिन पूरे उन्नाव में इस बात की चर्चा है और तमाम लोगों ने इस बारे में उसे भी बताया है।  पीड़ित के चाचा ने हाईकोर्ट के बाहर MEDIA के सामने कहा कि CBI को अपनी जांच में और तेजी लानी चाहिए। सीबीआई उस टिंकू सिंह का भी पता नहीं लगा सकी है, जिसकी FIR पर उसके भाई यानी पीड़िता के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। टिंकू सिंह पिछले कई दिनों से गायब है। उन्होंने आरोप लगाया कि सीबीआई ने हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद जमानत पाने वाले आरोपियों की जमानत रद्द नहीं कराई है और न ही तीनो FIR में तमाम नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

हालांकि पीड़ित के चाचा ने खुलकर तो सीबीआई पर कोई आरोप नहीं लगाए लेकिन यह ज़रूर कहा कि सीबीआई को इस मामले में और तेजी लाए जाने की जरूरत है। पीड़ित के चाचा ने मीडिया में बयान देकर सनसनी मचाई तो उसकी मां हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर कई मांग की और साथ ही सीबीआई को तेजी व ज़्यादा पारदर्शी तरीके से काम करने का आदेश दिए जाने की अपील की। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week