UP के कई इलाकों में आंधी तूफान, जनजीवन ठप | NATIONAL NEWS

Wednesday, May 2, 2018

UTTAR PRADESH WEATHER REPORT | यूपी के कई क्षेत्रों में मौसम ने अचानक करवट बदली। बरेली, बिजनौर, मुजफ्फरनगर समेत कई इलाकों में आज देर शाम आए तूफान और बारिश के बाद जनजीवन पूरी तरह ठहर गया। बिजली विभाग ने अनहोनी की आशंका के चलते बिजली काट दी है। बिजली जाने से शाम तक नगर में अंधेरा छाया रहा और लोग पानी आदि की आपूर्ति भी नहीं ले पाए।

बाजार में हर तरफ आपाधापी के माहौल के बीच तूफान की आशंकाओं के कारण  लोग सहमे रहे। तूफान के साथ ही आई हल्की बारिश ने हालांकि तूफान को शांत किया लेकिन इससे पहले तूफान गेहूं की फसल को नुकसान पहुंचा चुका था।

बता दें इस समय खेतों में गेहूं की फसल कट रही है और गेहूं निकाले जा रहे हैं साथ ही भूसा भी उठाया जा रहा है। चल रही है बन रहा है। तूफान के साथ खेतों में पड़ा भूसा उड़ने लगा। जानसठ बुढाना जानसठ पुरकाजी खतौली शाहपुर सभी जगह तूफान का असर रहा।

वहीं, बरेली में शाम को आंधी के साथ बारिश भी हुई। आंधी और तेज बारिश से लोग बुरी करह फंसे रहे। इसके साथ ही पूरे शहर की बिजली आपूर्ति बन्द कर दी गई है। अचानक हुई इस बारिश से तापमान में गिरावट आई है जिससे भीषण गर्मी से लोगों कुछ राहत मिली है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah