LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




शिवराज सरकार का कानूनी घेराव करेंगे: विवेक तनखा | MP NEWS

02 May 2018

भोपाल। कांग्रेस की लीगल सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राज्यसभा सांसद एवं हाईकोर्ट एडवोकेट VIVEK TANKHA ने 15 मिनिट के मोदी -राहुल चैलेंज को लेकर कहा है कि मैं मोदी जी की डिग्री तलाश रहा हूं, जो आरटीआई लगाने पर भी आज तक नहीं मिली है। उन्होंने कहा है कि आगामी चुनाव में कांग्रेस हर मुद्दे को उठाएगी, जो मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार ने घोटाले किए हैं। उन्होंने कहा कि कानूनी तौर पर भी शिवराज सरकार को घेंरेगे। इसके अलावा अरुण यादव की नाराजगी और अमित शाह के भोपाल दौरे को लेकर भी विवेक तनखा ने बातचीत की। 

राज्यसभा सांसद विवेक तनखा ने कहा कि जबलपुर में एक कॉनक्लेव हुआ था, जिसमें हमने जबलपुर घोषणा पत्र पारित किया था, उसमें हमनें साफ तौर पर कहा है कि ये जो घोटाले हैं, जिस तरह ये साढे़ छह करोड़ पौधरोपण की बात कर रहे हैं, किसी को पौधरोपण दिखता नही है, जिस प्रकार अवैध खनन मप्र में हुआ है, वो बेहिसाब हुई है, उसी इलाके में हुई है, जहां सीएम साब रहते हैं। हम इन बातों को चुनाव में मुद्दा बनाएंगे और ये एक कानूनी मुद्दा भी है कि कोर्ट के आदेश के बाद ये काम क्यों हो रहे हैं। ये बहुत महत्वपूर्ण है। 

अरुण हमारा भाई है, कांग्रेस का सिपाही है 
अरुण यादव की नाराजगी पर विवेक तनखा ने कहा कि अरुण हमारा भाई है, कांग्रेस का सिपाही है। हमारे साथ हर वक्त रहकर कमलनाथ जी के नेतृत्व में जैसे कांग्रेस चलेगी, वैसा हमारे साथ हर वक्त चलेगा। कांग्रेस की आगामी रणनीति के सवाल पर उन्होंने कहा कि रणनीति जो भी होगी, बहुत अच्छी होगी और जीतने वाली होगी। कांग्रेस के लिए समय की जरूरत नहीं होती है, कांग्रेस हर समय तैयार रहेगी। 

चुनावी तैयारी के बारे में बताया 
चुनावी मुद्दों को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर मुद्दे को उठाएगी, जितने मुद्दे मप्र के मुद्दे हैं, कांग्रेस हर मुद्दे को लेकर चुनाव लडे़गी। उन्होंने कहा कि जबलपुर में हमनें 12 बिंदुओं का घोषणापत्र तैयार किया है। वहीं कमलनाथ के अध्यक्ष बनते ही अमित शाह के भोपाल दौरे पर उन्होंने कहा कि अमित शाह के लिए जरूरी है, क्योकिं वो हार रहे हैं। वहीं राहुल गांधी के 15 मिनिट के चैलेंज पर मोदी के पलटवार को लेकर उन्होंने कहा कि मैं मोदी जी की डिग्री ढूंढ रहा हूं, आरटीआई लगाई है, आज तक डिग्री तक तो नहीं मिली है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->