मेरे संबंध किसी डंपर और रेत से नहीं हैं: कमलनाथ | MP NEWS

02 May 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह के प्रिय मित्र एवं KAMAL NATH ने मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद SHIVRAJ SINGH पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि मेरे कारण किसी कांग्रेसी को सिर नहीं झुकाना पडे़गा, मैं ठाठ से कह सकता हूं कि मेरे ऊपर कोई केस नहीं है। मेरा संबंध कोई डंपर से नहीं, मेरा संबंध कोई रेत से नहीं, मेरा संबंध कोई सट्टा से नहीं है, मेरा संबंध कोई शराब से नहीं है, मेरा संबंध तो आप सबसे है। 

कमलनाथ ने कहा कि मेरा तो सौभाग्य है कि मैं तो ठाठ से कह सकता हूं कि मेरे ऊपर कोर्ट में कोई केस भी नहीं है। गांधी परिवार के नजदीक रहते हुए कांग्रेस के लिए संघर्ष के दिन याद किए। इसके अलावा उन्होंने 1977 से लेकर 1980 का समय याद करते हुए कहा कि मेरी राजनीति सत्ता से नहीं बल्कि संघर्ष और कुर्बानी से जुड़ी हुई है। 

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान का नाम अक्सर रेत के अवैध कारोबार से जुड़ता रहा है। कई अवसरों पर रेत माफिया को सीएम हाउस का संरक्षण की बात सामने आई है। डंपर मामला तो सबको याद होगा ही। इसके अलावा शिवराज सरकार के ही एक मंत्री पर सट्टा को संरक्षण देने का आरोप है जबकि एक अन्य मंत्री शराब के काले कारोबार में फंसते फंसते बचे थे। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->