विधायक कटारे ने रेप नहीं किया, मैने झूठ कहा था: छात्रा का यूटर्न | MP NEWS

JABALPUR | CRIME | 3 महीने पर पहले कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाली लड़की ने अब यू टर्न ले लिया है। गुरुवार को लड़की अपने पुराने आरोपों से पलट गई। उसने कहा कि उसके द्वारा हेमंत कटारे पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। यह सब एक राजनीतिक साजिश के तहत किया गया था, जिसका मास्टर माइंड अरविंद भदौरिया था। लड़की ने हेमंत पर लगाए आरोप वापस लेने की बात भी कही है। युकां अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि भाजपा इस मामले में अरविन्द भदौरिया पर कार्यवाही कर उन्हें पार्टी से बाहर निकालें। 

हेमंत से नफरत है लेकिन उसने रेप ​नहीं किया
गुरुवार को जबलपुर में पीड़ित लड़की ने प्रेस कॉंफ्रेंस कर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। लड़की ने कहा कि वह तीन महीने से लगातार झूठ बोल रही थी। उसने जो बयान एसआईटी को दिया है वह भी झूठा है। मैंने विधायक हेमंत कटारे पर शारीरिक शोषण सहित जो भी आरोप लगाए थे वे सभी झूठे हैं। हेमंत ने मेरा शारीरिक शोषण नहीं किया। यह बता अलग है कि मैं हेमंत से बेहद नफरत करती हूं।

अरविंद भदौरिया है मास्टर माइंड
लड़की ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि तीन महीने से चल रहा यह सब मामला राजनीति से प्रेरित था। यह जो भी किया गया वह कटारे के राजनीतिक कॅरियर को खत्म करने के लिए था, जिसमें मेरा इस्तेमाल किया गया। पूरे खेल का मास्टर माइंड अरविंद भदौरिया था।

नार्को टेस्ट करवा लो, अब सच बोलूंगी
लड़की ने कहा कि जो हुआ सो हुआ, लेकिन अब मैं सिर्फ सच कहूंगी। विक्रमजीत जो कि मामले में सह आरोप था, अपने दोस्त विशाल और वकील के साथ 27 तारीख को मुझसे मिलने जेल आया था। उसने यहां झूठे आरोप लगाने को कहा था। उसने बताया था कि हेमंत के सारे दुश्मन एक हो गए हैं। लड़की ने कहा कि चीफ जस्टिस को पत्र लिखने के लिए उसे मजबूर किया गया। सच कहूं तो पूरी तरह से मेरा राजनीतिक इस्तेमाल किया गया। यदि मेरी बात पर यकीन नहीं तो मेरा नार्को टेस्ट करवा लिया जाए, इससे सारी बातें सामने आ जाएंगीं।

ये है मामला
भिंड जिले के अटेर विस से कांग्रेस के विधायक हेमंत कटारे ने छात्रा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था। एफआईआर के बाद क्राइम ब्रांच ने माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा को गिरफ्तार किया था। जेल से ही छात्रा ने चिट्टी लिखी और कटारे के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया। वहीं छात्रा की मां ने कटारे पर अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। 

विधायक कटारे फरार
पहले लड़की ने अपना एक वीडियो जारी किया था इसके बाद तीन आडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें रुपयों के लेन-देन सहित कई बातें की गई थीं। केस दर्ज होने के बाद से ही कटारे फरार चल रहे हैं। पूरे मामले में एसआईटी का गठन कर कटारे को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन कटारे ने अब तक पुलिस में अपने बयान तक दर्ज नहीं करवाए हैं। इसके बाद कोर्ट ने धारा 88 के तहत गिरफ्तारी कटारे का वारंट जारी कर दिया। कोर्ट ने पुलिस को कटारे को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !