LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





श्र​मिक सम्मेलन में सीएम शिवराज सिंह के लिए 15 टन के 6 एसी

19 May 2018

इंदौर। देवास में आयोजित असंगठित श्रमिक एवं तेंदूपत्ता संग्राहक सम्मेलन को लक्झरी बनाने की पूरी तैयारियां हो गईं हैं। आयोजन चिलचिलाती गर्मी में होगा परंतु मंच पूरी तरह से एयरकंडीशंड होगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान जिस मंच से सभा को संबोधित करेंगे वहां 15 टन के 6 एसी लगाए जाएंगे ताकि शिवराज सिंह को गर्मी का अहसास तक ना हो। मजदूरों के लिए भी पंखे और कूलर लगाए जा रहे हैं। पीने का पानी ठंडा रहे इसलिए उसमें बर्फ डालने के निर्देश दिए हैं। 

क्या इंतजाम किए जा रहे हैं कार्यक्रम स्थल पर
देवास के पुलिस ग्राउंड में आयोजित सम्मेलन में मंच पर अतिथियों के लिए 30 बाय 100 वर्गफीट का मंच बनाया गया है। यहां वातानुकूलन के लिए 15 टन क्षमता के छह एअर कंडीशन-कम-कूलर लगाए जा रहे हैं। एक एसी की क्षमता ढाई टन है। सभा में आए लोगों के लिए करीब एक लाख वर्गफीट का पंडाल है। यहां हर बॉक्स में पंखे-कूलर लगाए जा रहे हैं। करीब 20 हजार कुर्सियां लगी हैं जिनके लिए 35 जम्बो कूलर और 100 बड़े टेबल पंखे लगाए जाएंगे।

हर बॉक्स में होंगे ठंडे पानी के पाउच
लोगों के आसपास हर बॉक्स में पानी के पाउच रहेंगे, इन्हें ठंडा बनाए रखने के लिए बर्फ में रखा जाएगा। सभास्थल पर जितने भी पानी के टैंकर के खड़े किए जाएंगे, उनमें बर्फ की सिल्लियां डाली जाएंगी।

सीएम के कारण रातोंरात सुधारी बीएनपी रोड
सीएम के प्रोग्राम के लिए लोग भोपाल चौराहा से बीएनपी रोड होते हुए ही पुलिस ग्राउंड पहुचेंगे। ऐसे में सीवरेज प्रोजेक्ट के कारण छलनी हो चुकी इस सड़क की ठेका कंपनी ने रातोंरात मरम्मत कर दी है। सीवरेज योजना के अब तक कार्यकाल में यह अब तक सबसे तेज मरम्मत हुई है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->