Loading...

रोजगार सहायकों की हड़ताल, 7वें दिन का विवरण

भोपाल। नियमितिकरण और सहायक सचिव के पद पर संविलियन की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन कलमबंद हडताल के सातवे दिन रोजगार सहायकों ने हवन कर अनूठे तरीके से विरोध दर्ज कराया। संघ के प्रदेश प्रवक्ता शैलेन्द्र चौकसे ने बताया कि हडताली ग्रामीण रोजगार सहायको ने धरना स्थल पर अपनी मांग एवं मनोकामना पूर्ण करने के लिए हवन किया। रोजगार सहायकों ने मनोकामना पूर्ण होने के लिए हवन में आहूती छोडी। हवन में आहूति देने के लिए प्रदेशाध्यक्ष रोशन सिंह परमार भी सम्मलित हुए। हवन में पूर्ण आहूती छोडकर सभी रोजगार सहायको ने भगवान से सहायक सचिव के पद पर नियमित करने की मनोकामना कर  प्रार्थना की। प्रदेशाध्यक्ष रोशन सिंह परमार ने आश्वासन दिया कि जब तक रोजगार सहायकों का निराकरण नही हो जाता तब तक पंडाल नही खोले जायेंगे।

पंडाल में पहुंच रहे है ग्रामीण


रोजगार सहायकों की हडताल के बाद ग्रामीण पंचायत कार्यालयों में काम प्रभावित होने लगे है। ग्रामीण जनता अपने काम कराने के लिए रोजगार सहायकों के धरना स्थल पर लगे पंडाल में पहुंच रही है। ग्रामीणों को रोजगार सहायक उनकी समस्याओं के निदान के लिए उपाय बता रहे है साथ ही उनकी भरपूर मदद भी कर रहे है। चूंकि संगठन का निर्णय है कि गरीब जनता को परेशान नही किया जावे।

हवन में ये हुए शामिल

रोशन परमार प्रदेशाध्यक्ष, शिवराज सिंह गुर्जर प्रदेश महामंत्री, शैलेन्द्र चौकसे प्रदेश प्रवक्ता, समंदर कुमार शाक्य संभाग अध्यक्ष, परमेश्वर कुश्वाह जिला उपाध्यक्ष, ललित सौलंकी ब्लाक अध्यक्ष, संतोष पाल जिला संगठन मंत्री, विष्णु मीणा ब्लाक अध्यक्ष, महेश गुर्जन ब्लाक मीडिया प्रभारी, सुधीर शर्मा जिला मंत्री, द्वारका पटेल, अनिल कुमार, मलखान मैथिल, धर्मेन्द्र मारण, ब्रज मेवाडा, इंदर सिंह सहित बडी संख्या में रोजगार सहायक शामिल हुए।