MP पुलिस भर्ती: युवतियों के सामने युवकों के कपड़े उतरवाए, एक कमरे में सबका मेडिकल | BHIND NEWS

02 May 2018

भिंड। धार में हुई पुलिस भर्ती के दौरान अभ्यार्थियों के सीने पर एससी-एसटी लिखने की घटना अभी लोग भूले भी नहीं थे कि भिंड में इसी भर्ती के दौरान युवक और युवतियों का एक ही कमरे में मेडिकल चेकअप किया गया। महिला अभ्यर्थियों का मेडिकल भी पुुरष डॉक्टर ने ही किया। मेडिकल चेकअप के दौरान कोई भी महिला डॉक्टर और नर्स मौजूद नहीं थी। इसको लेकर विरोध तेज हो गया है।

जानकारी के मुताबिक भिंड पुलिस लाइन में 217 नवीन महिला और पुरुष आरक्षकों की भर्ती हुई है जिनमें से कुछ का जिला चिकित्सालय में मेडिकल टेस्ट करवाया जा रहा है। मंगलवार को इनमें से 39 युवक-युवतियों के मेडिकल टेस्ट करवाए गए। जिनमें से करीब 18 युवतियां थीं और 21 युवक शामिल थे। इन सभी को एक ही कमरे में बुलाया गया और अर्धनग्न अवस्था में युवकों का युवतियोंं के सामने मेडिकल टेस्ट किया गया। 

इसी तरह महिला उम्मीदवारों का ​मेडिकल टेस्ट किया गया। वह भी बिना किसी महिला चिकित्सक के। इस मामले में जब चिकित्सालय से जुड़े अधिकारियों से चर्चा की गई तो वह बगलें झांकते हुए दिखाई दिए। उधर जिला कलेक्टर इल्लैया राजा टी ने इस घटना से साफ इनकार करते हुए इसे कोरी अफवाह बताया है। उनका कहना है कि वहां महिला डॉक्टर मौजूद थीं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->